February 1, 2023 4:19 am
featured देश

Himachal Election: हिमाचल में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कांग्रेस में आपसी कलह पर ली चुटकी

FhGp5tTaAAEeIwF Himachal Election: हिमाचल में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कांग्रेस में आपसी कलह पर ली चुटकी

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव (Himachal Election) के लिए प्रचार अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को प्रदेश के चंबी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार प्रहार किए।

दो राज्य में बची सरकार: पीएम मोदी

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की केवल 2 राज्यों में सरकार बची है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में लेकिन यहां भी अभी तक विकास नहीं हुआ है। पार्टी अपने आपसी झगड़ों में फंसी हुई है।  

कांग्रेस हिमाचल को नहीं दे सकता स्थिर सरकार

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी हिमाचल कोई एक स्थिर सरकार नहीं दे सकती है। मेरा अनुभव कहता है कि कांग्रेस मतलब अस्थिरता की गारंटी,घोटाले, भ्रष्टाचार, विकास की राह में बाधा उत्पन्न करने की गारंटी। 

भाजपा की पहचान सुशासन 

वही अपनी पार्टी की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की पहचान सुशासन से है। भाजपा केवल वही कहती है जो कर सकती है और जो कहती है उसे पूरा करने में पूरी शक्ति लगा देती है। लेकिन कुछ पार्टियां सिर्फ परिवारवाद और वोट बैंक की पॉलिटिक्स पर आधारित है।

रिकॉर्ड तोड़ते हुए उत्तराखंड यूपी में वापसी

उत्तराखंड और यूपी में रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करने उदाहरण देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोगों में कांग्रेस के प्रति बहुत गुस्सा है। और जिस राज्य से कांग्रेस की विदाई हो रही है वहां वापसी के कोई संकेत नहीं है।

Related posts

10 करोड़ की हेरोइन और पाकिस्तानी कंपनी के सिम के साथ एक

Rani Naqvi

स्टिंग में दावा-भारत के टैस्ट मैचों में हुई थी फिक्सिंग, 5 खिलाडी भी शामिल

rituraj

बिल्ली का पायलट पर हमला, हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें पूरा मामला

Aman Sharma