February 27, 2024 8:25 pm
featured उत्तराखंड क्राइम अलर्ट

Haldwani Violence: सीएम धामी ने पुलिस को अराजक तत्वों से सख्‍ती से निपटने के द‍िए निर्देश, बोले- उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा

GF3lOALaEAEs0E3 Haldwani Violence: सीएम धामी ने पुलिस को अराजक तत्वों से सख्‍ती से निपटने के द‍िए निर्देश, बोले- उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा

Haldwani Violence: उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक अवैध मदरसे को नगर निगम की ओर से गिराया। इसके बाद बनभूलपुरा में हिंसा भड़क गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 300 पुलिसकर्मी-निगम कर्मचारी घायल हैं।

ये भी पढ़ें :-

Uttarakhand Madrasa Demolition: हल्द्वानी में भड़की हिंसा, 4 लोगों की मौत हो गई, 300 घायल

वहीं, हल्द्वानी में हुई हिंसा की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजधानी देहरादून में उच्च स्तरीय बैठक बुलाकर हालात की समीक्षा की और अराजक तत्वों से सख्ती से निपटने के लिये अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई घटना के संबंध में सीएम धामी ने पुलिस को अराजक तत्वों से सख़्ती से निपटने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। आगजनी पथराव करने वाले एक-एक दंगाई की पहचान की जा रही है, सौहार्द और शांति बिगाड़ने वाले किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा। हल्द्वानी की सम्मानित जनता से अनुरोध है कि शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें।

Related posts

कुरुक्षेत्र के निर्भया कांड में नया मोड़, संदिग्ध का मिला शव

Rani Naqvi

पाकिस्तान: कटासराज मंदिर को लेकर पाक सुप्रीम कोर्ट सख्त, पूछा-क्या मूर्तियों के हटा दिया गया

Breaking News

कासगंज कांड का आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, सिपाही की हुई थी हत्या

Aditya Mishra