सुहाना के बर्थडे से पहले ही मम्मी गौरी ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, हो रही है वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान आज अपनी लाड़ली बेटी सुहाना का 18वां बर्थडे मना जा रहें हैं। सुहाना इस 22मई को 18 साल की होने जा रही है और गौरी खान इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहीं हैं। बॉलीवुड के किंग खान की पत्नि की ओर से एक दिन पहले ही अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई।

 

 

इसमें सुहाना काफी ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है कि ‘गियरिंग अप फॉर अ बर्थडेबैश’। साथ ही गौरी ने करण को भी थैंक्स बोला है। खबरों की मानें तो किंग खान बेटी का 18वां बर्थडे धूम-धाम से मनाने वाले हैं।

 

 

मैगजीन के फोटोशूट में बिजी

बता दें कि सुहाना खान भी बहुत जल्द फिल्मों में डेब्यू करती नजर आएंगी। एक अवॉर्ड शो में बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, ‘सुहाना फिलहाल एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

सूत्रों की मानें तो सुहाना जिस मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली हैं वो अगले महीने आएगी।’ स्टार किड्स की जब बात आती है तो बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना काफी लाइमलाइट में रहती है आए दिन सुहाना की किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दे कि इससे पहल सुहाना अपने दोस्तों के साथ एक गेम को लेकर भी काफी चर्चा में थी जिसे लोग काफी पसंद कर रहे थे।