featured मनोरंजन

शादी के बाद फ्लाइट में EX-BOYFRIEND से मिली गोहर खान, वीडियो शेयर करते हुए कुशाल ने कही ये बात

kushal tandon and gauahar khan शादी के बाद फ्लाइट में EX-BOYFRIEND से मिली गोहर खान, वीडियो शेयर करते हुए कुशाल ने कही ये बात

हाल ही में कोरियोग्राफर जैद दरबार से शादी करने वाले गौहर खान के साथ एक अजीबोगरीब घटना हो गई. जी हां अपनी शादी के बाद गौहर खान हवाई मार्ग से लखनऊ जा रही थी इसी दौरान फ्लाइट में उन्हें गौहर के EX-BOYFRIEND कुशाल टंडन मिल गए. जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री एक शूट के लिए लखनऊ जा रही थी, जबकि कुशाल अपने घर जा रहे थे. शादी के महज दो दिन बाद ही गौहर एयरपोर्ट पर नजर आईं. वो शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हो गईं. एयरपोर्ट पर उन्हें छोड़ने जैद पहुंचे थे. लेकिन जब गौहर फ्लाइट के अंदर पहुंचीं तो वहां उनकी मुलाकात एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई.

कुशान के शेयर किया वीडियो
कुशाल ने अपनी इसी मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, मैं एक गंतव्य की यात्रा कर रहा हूं और मैं अपने प्यारे पुराने दोस्त से मिला हूं, जिसकी अभी शादी हुई है और वो मेरे बगल में बैठा है. हम संयोग से मिले. मैं उसका पीछा नहीं कर रहा हूं. मैं अपने गृहनगर जा रहा हूं और वो एक शूट के लिए जा रही है, लेकिन मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. वो बहुत सुंदर लग रही है. मिलिए गौहर खान से!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

कुशाल टंडन और गौहर खान ने Bigg boss 11 में हिस्सा लिया था. उसके बाद कुछ समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे. गौहर को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उनके पति उन्हें सी-ऑफ करने आए थे. आपको बता दें गौहर और जैद ने इस महीने की शुरुआत में अपनी शादी की घोषणा की थी. उसके बाद दोनों ने शादी करली. 25 दिसंबर को गौहर खान और जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए थे.

Related posts

फिर शर्मसार हुई इंसानियत, मदरसे में किया गया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

lucknow bureua

भूकंप के झटके से हिली भारत-पाक सीमा, 5.2 तीव्रता मापी गई

shipra saxena

हसीन जहां ने लगाया मोहम्मद शमी पर एक और आरोप, फेसबुक पर निकाली भड़ास

mohini kushwaha