Breaking News featured खेल

फीफा अध्यक्ष ने पीएम को लिखा खत, विश्व कप के आयोजन के लिए दी बधाई

nintchdbpict000274716735 फीफा अध्यक्ष ने पीएम को लिखा खत, विश्व कप के आयोजन के लिए दी बधाई

नई दिल्ली। हाल ही में भारत में हुए फीफा विश्व कप के आयोजन से खुश फीफा के अध्यक्ष जियानी इंफेंटिनो ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा है। जियानी ने अपने पत्र में फीफा के आयोजन के लिए भारत की बहुत सराहना करते हुए लिखा कि फीफा का शिष्टमंडल भारत से कई यादें समेटकर अपने साथ ज्यूरिख ले गया है। शिष्टमंडल ने भारत में रहते समय मित्रता के नए आयाम सिखें हैं। उन्होंने लिखा कि मैं और फीफा का शिष्टामंडल भारत में आयोजित इस टूर्नामेंट से काफी संतुष्ट है और भारत में आयोजित हुए इस टूर्नामेंट ने हमें भारत की कई सारी यादे दी हैं। nintchdbpict000274716735 फीफा अध्यक्ष ने पीएम को लिखा खत, विश्व कप के आयोजन के लिए दी बधाई

उन्होंने पीएम मोदी के नाम लिखे अपने खत में लिखा कि मोदी जी आपकी सरकार को फीफा अंडर-17 विश्वकप का सफल आयोजन करने के लिए हमारी तरफ से बधाई। इसके अलावा मैं स्थानीय आयोजन समिति, आपकी सरकार और छह शहरों दिल्ली, मुंबई, कोच्चि, गोवा, गुवाहाटी और कोलकाता के आयोजन से जुड़े सभी लोगों को बधाई देते हूं. जिन्होंने इसे सफल बनाने में कड़ी मेहनत की। फीफा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे इस बात का बहुत अफसोस है कि अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के चलते मैं दिल्ली में आयोजित उद्घाटन समाहरों में शामिल नहीं हो सका, लेकिन मुझे यकिन है कि मैं भविष्य में आप से जरूर मिलूंगा।

फुटबॉल एक ऐसा खेल है जो सांस्कृतिक और सामाजिक बाधाओं से परे हैं और हर कोई इसे खेल सकता है। फीफा अध्यक्ष ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के प्रयासों की भी सराहना करते हुए कहा कि एआईएफएफ ने भारत में इस खेल के विकास के लिए मिशन इलेवन मिलियन और कोलकाता में एआईएफएफ नेशनल सेंटर आफ एक्सिलेंस के निर्माण जैसे जो कदम उठाए हैं उससे भारत में फुटबॉल में बड़ा सुधार आएगा।

Related posts

UP : ओबीसी आरक्षण पर सरकार की याचिका मंजूर, चार जनवरी को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

Rahul

4 जनवरी 2022 का राशिफल: कैसी रहेगी ग्रहों और नक्षत्रों की चाल, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

वैज्ञानिकों ने खोजा बाह्यग्रह पर वायुमंडल, जानें और क्या है ख़ास

Kalpana Chauhan