featured देश

Farmer Protest: हरियाणा पुलिस ने फार्म यूनियन नेताओं पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज

farmers protest 3 Farmer Protest: हरियाणा पुलिस ने फार्म यूनियन नेताओं पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Farmer Protest: अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ गतिरोध के बीच अंबाला जिले में हरियाणा पुलिस ने फार्म यूनियन नेताओं के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू की है।

ये भी पढ़ें :-

IPL 2024 Schedule: आईपीएल 2024 के 21 मैचों का ऐलान, जानिए कब और कहां होंगे Match

बता दें फार्म यूनियन नेता शंभू सीमा पर किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। यह कार्रवाई प्रदर्शनकारियों को सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ भड़काने और भाषणों के जरिए सांप्रदायिक सौहार्द और व्यवस्था बिगाड़ने के कारण की गई। साथ ही उनकी संपत्तियां और बैंक खाते भी फ्रीज कर दिए जाएंगे।

 

अपने एक्स हैंडल पर लेते हुए, अम्बाला पुलिस ने एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया और लिखा, “किसान संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों और आंदोलनकारियों के खिलाफ एनएसए राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980/एनएसए के तहत कार्यवाही शुरू की गई है।”

इस बीच, चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पंजाब के संगरूर जिले में खनौरी बॉर्डर क्रॉसिंग पर एक किसान की मौत के बाद संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी किसान आज ‘ब्लैक फ्राइडे’ मनाएंगे। बीकेयू नेता ने कहा, एसकेएम राष्ट्रीय राजधानी की ओर राजमार्गों पर ट्रैक्टर मार्च भी आयोजित करेगा।

Related posts

मध्यप्रदेश: नहाने के बाद तुरंत तौलिया न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति पर मामला दर्ज

Rahul

जातिवाद व तुष्टीकरण की राजनीति से ग्रसित था यूपी – जेपी नड्डा

Shailendra Singh

बहराइच: चाय पीने से पूरा परिवार पड़ा बीमार, एक मासूम की मौत, जाने क्या है मामला

Shailendra Singh