September 27, 2022 12:20 am
featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: 07 अगस्त को इन राशियों पर होगी सूर्य देव की कृपा, जानें आज का राशिफल

1076192 aaj ka rashi Aaj Ka Rashifal: 07 अगस्त को इन राशियों पर होगी सूर्य देव की कृपा, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 7 अगस्त 2022 को रविवार है। रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से सूर्यदेव की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल…

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Panchang: 07 अगस्त 2022 का पंचांग, जानें आज की तिथि और राहुकाल

मेष
नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की वृद्धि होगी।

वृष
मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। बातचीत में संयत रहें।

मिथुन
आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क
अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

सिंह
मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी, परन्तु कारोबार से आय में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें।

कन्या
आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मानसिक तनाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि से परेशान रहेंगे।

तुला
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाये रखें। कारोबार के लिए पिता से धन प्राप्त होगा। भाई-बहनों का साथ मिलेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक
किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति बन सकती है। कुटुम्ब एवं परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

धनु
परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी।

मकर
मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आलस्य अधिक हो सकता है। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती हैं। मित्रों से मतभेद हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

कुंभ
मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

मीन
आत्मविश्वास रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध के अतिरेक से बचें। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

Related posts

विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस ने दंगे की आग में झौंका था प्रदेश, बसपा के समय में कोरोना होता तो भगवान ही मालिक होता

Saurabh

Aaj Ka Panchang: जान‍िए 04 जून 2022 दिन शनिवार का पंचांग और शुभ मुहूर्त का समय

Rahul

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद की हुई पिटाई

Neetu Rajbhar