featured देश राज्य

बीजेपी के दिग्गज नेता पीएम मोदी की मन की बात के साथ गुजरात में करेंगे चाय पर चर्चा

Amit Shah

अहमदाबाद। गुजरात में रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरूण जेटली के साथ मिलकर कई अन्य बीजेपी नेता पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान लोगों के साथ चाय पीएंगे। इस कार्यक्रम का नाम मन की बात चाय के साथ रखा गया। ये कार्यक्रम 182 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 50,128 बूथों पर होगा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद के दरियापुर निर्वाचन क्षेत्र में इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं केंद्रीय वित्त मंत्री सूरत पश्चिम सीट के अडाजन क्षेत्र में एक बूथ पर लोगों के साथ चाय पिएंगे।

Amit Shah
Amit Shah

बता दें कि विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले पार्टी नेताओं में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, उमा भारती, स्मृति ईरानी, जुएल ओराव, पुरुषोत्तम रूपाला, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और गुजरात के कई मंत्री, विधायक तथा सांसद शामिल हैं। यह कार्यक्रम पीएम मोदी के 27 और 29 नवंबर के गुजरात दौरे से पहले आयोजित हो रहा है। पीएम मोदी इस दौरान सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे। यूथ कांग्रेस द्वारा मोदी की चाय विक्रेता की पृष्ठभूमि का मजाक बनाए जाने का हवाला देते हुए राज्य के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने इस आयोजन की घोषणा की थी।

वहीं यूथ कांग्रेस ने अपने ट्वीट पर विवाद होने के बाद माफी मांग ली थी। यह ट्वीट यूथ कांग्रेस की पत्रिका ‘युवा देश’ के टि्वटर हैंडल पर किया गया था। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट की निंदा करते हुए इसे गरीब विरोधी करार दिया था।

Related posts

Lathmar Holi 2022: बरसाना में आज खेली जाएगी लठमार होली, जानें कैसे शुरू हुई ये परंपरा

Neetu Rajbhar

इंसानों ने जो प्रेग्नेंट हथिनी के साथ किया उसे जानकर आपको अपने इंसान होने पर शर्म आएगी..

Mamta Gautam

पुलवामा शहीदों की 2 बेटियों को गोद लिया ,आईएएस अधिकारी ने

bharatkhabar