UP: अब चुनाव प्रचार व सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे इतने लोग

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। इस दौरान वो बीएचयू अस्पताल का दौरा करेंगे और कोरोना को लेकर अस्पताल के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। कोरोना को लेकर ये बैठक होने की संभावना है।

इसके अतिरिक्त कोरोना के रोकथाम के लिए सीएम योगी पुलिस प्रसासन के साथ भी मीटिंग कर सकते हैं। सीएम योगी कोरोना को लेकर अतयंत ही गंभीर दिखाई दे रहे हैं। वो प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जाकर और वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के द्वारा लगातार अधिकारियों के पेंच कस रहे हैं।

दिख रहा कोरोना का कहर!

बता दें कि वाराणसी में कोरोना का कहर देखने को सामने आ रहा है। वाराणसी में इस समय कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना को लेकर लगातार मीटिंगें कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जिले में मंगलवार को जहां 696 मरीज सामने आए थे वहीं बुधवार को इसका आंकड़ा कम हो गया था और बुधवार को 519 कोरोना के मरीज सामने आए थे। वहीं दो मरीजों की कोरोना से मौत के बाद ये मौतों का ये आंकड़ा बढ़कर 2891 हो गया है।

बड़ी संख्या में आ रहे पेशेंट

बीएचयू और जिले के दूसरे अस्पतालों में कुल 4498 सैंपल प्राप्त हुए जिनमें 519 मरीज पॉजिटिव मिले और 3980 मरीज कोरोना निगेटिव मिले। इसके साथ ही मरीजों की संख्या अधिक देखकर उन्हें होम आइसोलेशन में रखा जा रहा है और उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

सरकारी विभागों ने कसी कमर

वहीं कोरोना से बचाव के लिए जिले के विभिन्न सरकारी विभाग प्रयासरत हैं। वाराणसी नगर निगन ने इसके लिए ऐलान कर दिया है कि अब से अगर कोई बिना मास्क के कार्यालय में प्रवेश करेगा तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

इसके अतिरिक्त अगर कोई भूलवश मास्क घर में भूल गया है तो उसे सस्ते दर पर नगर निगम कार्यालय के गेट पर ही मास्क उपलब्ध करवाया जाएगा। वहीं इसके अतिरिक्त नगर निगम कार्यालय में सेनेटाइजेशन की भी व्यवस्था की जाएगी।

अखिलेश यादव का आह्वान, अंबेडकर जयंती पर ‘दलित दीवाली’ मनाएं सभी

Previous article

मुम्बई से लौटे लोग सबसे ज्यादा संक्रमित -दिल्ली से लौटे संक्रमितो की संख्या आधी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured