September 26, 2022 2:04 pm
Breaking News यूपी

अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर सीएम योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे अरुण जेटली की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। बीजेपी के बड़े नेता को श्रद्धांजलि देते हुए सीएम योगी ने ट्वीट किया।

सीएम ने ट्वीट में लिखा गया पद्म विभूषण से सम्मानित पूर्व केंद्रीय मंत्री, प्रखर राष्ट्रवादी, मूर्धन्य विद्वान, जनप्रिय एवं जुझारू राजनेता रहे अरुण जेटली को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। उनके द्वारा किए गए प्रयास राष्ट्र निर्माण के प्रति लोगों को प्रेरणा देते रहेंगे, उन्हें सदैव स्मरण किया जाएगा।

सीएम योगी के साथ साथ देश के कई बड़े दिग्गजों ने अरुण जेटली को याद किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करते हुए श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे अपने दोस्त की खूब याद आती है। उनका व्यक्तित्व बहुत महान था, कानूनी कौशल और बुद्धिमत्ता में वह काफी अग्रणी थे। अरुण जेटली का कद भाजपा में बहुत बड़ा रहा है, मोदी सरकार में उन्हें वित्त मंत्री बनाया गया था। 1999 में बनी अटल बिहारी वाजपेई के सरकार में सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार के तौर पर अरुण जेटली को बड़ी जिम्मेदारी मिली थी।

केशव प्रसाद मौर्य ने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि उनके आदर्श और विचार सदैव भाजपा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते रहेंगे। वह एक प्रखर वक्ता, कुशल रणनीतिकार, प्रख्यात अधिवक्ता और राजनीतज्ञ रहे हैं, उनको विनम्र श्रद्धांजलि।

Related posts

गैरसेंण में तैयार किया जाएगा पॉलिटेक्निक, विभिन्न कोर्सेज होंगे शामिल

Aman Sharma

KGMU कोरोना टेस्टिंग किट घोटाले में जांच शुरू, हो सकता है बड़ा खुलासा  

Shailendra Singh

बीएचयू ट्रामा सेंटर में और बेहतर होंगी सुविधाएं, जानिए क्या है अपडेट

Aditya Mishra