करियर

यूजीसी नेट जेआरएफ के एडमिट कार्ड जारी , इस दिन होगा एग्जाम

यूजीसी नेट जेआरएफ के एडमिट कार्ड जारी , इस दिन होगा एग्जाम

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से UGC-NET दिसंबर 2021 और जून 2022 का आयोजन 09, 11, 12 जुलाई 2022 और 12, 13, 14 अगस्त 2022 को सीबीटी मोड में किया जा रहा है।

यह भी पढ़े

धोनी का 41वां बर्थडे, लंदन में फैमली और खास दोस्तों के बीच काटा केक, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

यूजीसी नेट जेआरएफ परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। एनटीए ने इस संबंध में ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी जारी किया है। 09 जुलाई 2022 को होने वाली परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र एनटीए की वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार संबंधित विषयों के लिए अपने एडमिट कार्ड, उनकी आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

उत्तराखंड

 

वेबसाइट पर जारी एडमिट कार्ड

एनटीए ने नोटिफिकेशन में बताया कि 11 और 12 जुलाई, 2022 को होने वाली परीक्षा के लिए संबंधित विषय के एडमिट कार्ड जल्द ही एनटीए वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर जारी किए जा रहे हैं। बाद की तारीखों पर आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड विषय के अनुसार तय समय पर जारी किया जाएगा।

exammmmm यूजीसी नेट जेआरएफ के एडमिट कार्ड जारी , इस दिन होगा एग्जाम

 

एनटीए की ओर से जारी गाइडलाइन्स

एनटीए की ओर से एडमिट कार्ड अब डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा। उम्मीदवार एडमिट कार्ड संभाल कर रखें। उसमें की गई किसी भी प्रविष्टि, जानकारी को बदलने का प्रयास न करें। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड की एक कॉपी आगे की जरूरत के लिए अच्छी स्थिति में सुरक्षित रखें। उम्मीदवार परीक्षा के बारे में नए अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट nta.ac.in or ugcnet.nta.nic.in पर विजिट करें।

 

Related posts

CBSE TERM-2 EXAM DATE:  CBSE की टर्म-2 की परीक्षा का एलान, 26 अप्रैल से होगी परीक्षा

Saurabh

Carrier : नौकरी ही नौकरी, 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती , यहां करें आवेदन

Rahul

अब दिसंबर में होगा CA का Exam, पहले जारी किया गया एडमिट कार्ड ही होगा मान्य

Rahul