featured यूपी

हरदोई में ऐसे खत्म हुई प्रेम कहानी, जानकर दंग रह जाएंगे आप  

हरदोई में ऐसे खत्म हुई प्रेम कहानी, जानकर दंग रह जाएंगे आप  

लखनऊ: प्रेमी युगल अक्‍सर एक साथ जीने और मरने की कसमें खाते हैं। जब उनके प्यार को समाज स्वीकार नहीं करता तो वह हताश होकर आत्मघाती कदम उठा भी लेते हैं। यूपी के हरदोई जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

हरदोई में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी होते ही यह गांव में चर्चा का विषय बन गया। वहीं, पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चचेरी बहन से हुआ इश्क

दरअसल, हरदोई के मल्लावां थानाक्षेत्र के एक युवक का प्रेम प्रंसग चचेरी बहन से था। जब परिजनों को उनके प्रेम प्रसंग की भनक लगी, तो परिजन रिश्तों का हवाला देते हुए दोनों के रिश्ते से नाराज हो गए और उन्‍हें एक-दूसरे से दूर रहने की हिदायत दे डाली। तमाम पाबंदियों के बाद भी वह दोनों एक-दूसरे से चोरी-छिपे मिलते रहते थे। बताया जा रहा है कि युवती हाईस्कूल की छात्रा थी।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह युवती शौच करने गांव के बाहर गई थी, जहां उसका प्रेमी घात लगाए बैठा था। इश्क और पागलपन के जुनून में प्रेमी ने धारदार हथियार से गांव के बाहर प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। फिर कुछ दूरी पर आम के पेड़ से फांसी के फंटे पर लटककर अपनी भी जान दे दी।

घर में छाया मातम

जब ग्रामीणों ने दोनों की शव देखे तो पूरे कुनबे में हाहाकार मच गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। घटना की जानकारी होने पर एसपी अनुराग वत्स समेत फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्‍होंने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य एकत्र कर उन्हें जांच के लिए लैब भेजा। एसपी ने कहा कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Related posts

22 नवंबर 2021 का राशिफल: सोमवार, मिथुन राशि में विराजमान रहेगा चंद्रमा, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

बॉलीवुड पर कोरोना संकट! कैटरीना कैफ को हुआ कोरोना

pratiyush chaubey

कानून बनाकर सरकार करे रामलला के मंदिर का निर्माण बोले डॉ राम बिलास दास वेदान्ती

piyush shukla