featured मनोरंजन

रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट के मामले में दर्ज हुई FIR

22 07 2022 ranveer singh nude photoshoot 22913395 रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट के मामले में दर्ज हुई FIR

बाॅलीवुड में रणवीर सिंह ने इंटरनेशनल मैगजीन पेपर के लिए न्यूज पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शूट करवाई थी। जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गए। अभिनेता को ये फोटोशूट इतना भारी पड़ जाएगा। रणवीर न्यूड फोटोशूट मामले में एनजीओ ने आज रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें :-

UP News: लखनऊ विश्वविद्यालय ने रचा इतिहास, NAAC मूल्यांकन में हासिल किया A++ ग्रेड

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

आपको बता दे की रणवीर सिंह के इस फोटोशूट के मामले में एक एनजीओ ने आरोप लगाया है। और कहा की यह महिलाओं का भावनाओं को आहत करने वाला फोटोषूट हैं। साथ ही एनजीओ ने आज रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

रणवीर के खिलाफ मुंबई की वकील वेदिका चैबे ने बताया की चेंबूर पुलिस स्टेशन में इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो पोस्ट करने की शिकायत पर रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। चैबे ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अभिनेता ने आम तौर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है। पुलिस ने रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट के सेक्शन 67 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

महिलाएं अपनी बाॅडी दिखा सकती है तो पुरूष क्यों नहीं- रामगोपाल वर्मा

वहीं, रणवीर कपूर के समर्थन में कई हस्तियां भी सामने आई है। डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने कहा कि मुझे लगता है कि जेंडर इक्वैलिटी की मांग करने का यह उनका तरीका है। अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं, तो पुरुष ऐसा क्यों नहीं कर सकते? यह दोगली मानसिकता है कि पुरुषों को हमेशा डिफरेंट स्टैंडर्ड से जज किया जाता है। पुरुषों के पास भी महिलाओं के बराबर अधिकार होने चाहिए।

Related posts

दोहा में विदेश मंत्री बोले, अल्पसंख्यकों और महिलाओं का हित महत्वपूर्ण

Trinath Mishra

जाधव से मिले पत्नी और मां, बीच में रही कांच की दीवार, इंटरकॉम के जरिए हुई बात

Breaking News

बदायू: दबंगों से परेशान होकर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

mahesh yadav