18 मार्च को भाजपा मनाएगी विजयोत्सव, कार्यक्रम की तैयारी शुरू

पटना। यूपी में मिली जीत के बाद भाजपा काफी खुश है। पार्टी की ओर से ऐलान किया गया है कि 18 मार्च को जीत का जश्न पूरे प्रदेश में मनाया जाएगा।  भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा है कि चार राज्यों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 18 मार्च यानी शनिवार को राज्य में बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक विजयोत्सव मनाया जाएगा।

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पांडेय ने गुरुवार को यहां कहा कि इसके तहत राज्य भर में प्रभातफेरी, जुलूस, मोटर साइकिल जुलूस और गांव-देहात में प्रमुख स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं होगी । आयोजन में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, चुनाव लड़ चुके उम्मीदवार और पार्टी के अन्य स्तर के नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे । उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के सुशासन, जनोन्मुखी एवं गरीब कल्याण योजनाओं पर मुहर लगायी है। वहीं जातीय एवं सम्प्रदाय आधारित राजनीति को पूर्ण रूप से नकार दिया है। 

पांडेय ने बिहार में राजद, जदयू और कांग्रेस के महागठबंधन में चल रहे सिरफुटौव्वल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा बदली राजनीतिक परिस्थिति पर नजर रख रही है। जो स्थिति अभी दिख रही है उससे स्पष्ट है कि यह सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है।