September 25, 2022 1:59 am
Breaking News #Meerut featured देश

मेरठ में आज भाजपा नेता करेंगे किसान सम्मेलन, बीजेपी नेता ने किसानों पर लगाया विदेशी फंडिंग का आरोप

28bd49bb 74ba 475d aced 785b83945e65 मेरठ में आज भाजपा नेता करेंगे किसान सम्मेलन, बीजेपी नेता ने किसानों पर लगाया विदेशी फंडिंग का आरोप

मेरठ। किसान आंदोलन को आज दिल्ली में 23वां दिन है। किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली के चारों ओर डेरा डाले हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता किसानों को कृषि कानून के मायने समझाने में लगे हुए हैं। भाजपा के नेताओं द्वारा आए दिन कृषि कानून के पक्ष में किसान सम्मेलन किया जा रहा है। जिसमें उनका कहना है कि कृषि कानून किसानों के हित में हैं। वहीं किसान इस बात को जरा भी मामने को तैयार नहीं हैं। इसी बीच आज उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में भी भाजपा नेता आज यानि शुक्रवार को किसान सम्मेलन करेंगे। इस सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरामी, सांसद संजीव बालियान और योगी सरकार में मंत्री सुरेश राणा समेत अन्य विधायक सरकार का पक्ष रखेंगे। हालांकि किसान आंदोलन से पहले बीजेपी के स्थानीय नेता का बयान चर्चा में है।

सम्मेलन में 10 जिलों के किसान शामिल होंगे-

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर अपना पक्ष रखने के लिए यूपी बीजेपी जगह-जगह किसान सम्मेलन का आयोजन कर रही है। मेरठ में भी शुक्रवार को किसान सम्मेलन होगा। हालांकि किसान आंदोलन से पहले बीजेपी के स्थानीय नेता का बयान चर्चा में है। बीजेपी के मेरठ जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि किसान आंदोलन में विदेशी फंडिंग हो रही है। बीजेपी नेता ने कहा कि पाकिस्तान और विदेशी फंडिंग के जरिए इस आंदोलन को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसमें मूल रूप से किसान शामिल नहीं है, बल्कि इसमें विपक्ष और सरकार को बदनाम करने वाले कुछ साजिशकर्ता शामिल हैं। गौरतलब है कि इस सम्मेलन में 10 जिलों के किसान शामिल होंगे। सरकार उन्हें बताएगी कि जो कानून केंद्र सरकार लेकर आई है वह किसान हितैषी है किसान विरोधी नहीं। यहां किसानों को बताया जाएगा कि उन्हें विपक्ष गुमराह कर रहा है। बताया जा रहा है कि सम्मेलन में 10 हजार किसानों के शामिल होने की उम्मीद है।

Related posts

इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बने बेन स्टोक्स बने, जानें अब तक कैसा रहा है करियर

Rahul

क्या राहुल कहेंगे, हमारी अर्थव्यवस्था में बहुत अधिक कालाधन नहीं हैः वेंकैया

Rahul srivastava

28 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पहलाज निहलानी, रेस्टोरेंट पर करेंगे कानूनी कार्रवाई

Shailendra Singh