क्या फिर से दोस्त बन रहे हैं कंगना और करण…

क्या फिर से दोस्त बन रहे हैं कंगना और करण…

नई दिल्ली। बॉलीवुड सच में माया नगरी है। पल में दोस्ती और पल में बैर की खबरें तो आम बात है। पिछले साल ही कंगना रनौत ने लड़ाई का मोर्चा खोला था जिसमें करण जौहर भी शामिल थे। भाई-भतीजावाद पर हुई इनकी नोंक-झोंक ने 2017 में बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। इन्हें देखकर लगा था कि इनके रिश्ते अब सुधरने वाले नहीं। वैसे अब हालात बदलते नजर आ रहें हैं।

 

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में करण जौहर और रोहित शेट्टी जज की भूमिका है। जब उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत इस शो का हिस्सा हो सकती हैं? इस पर करण का जवाब था कि उनका इस शो में तहे दिल से स्वागत है।

करण ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे। हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है। हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे।कंगना के साथ नेपोटिज्म की बात पर तीखीं बयानों से लगा था कि करण और कंगना शायद एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं करेंगे, लेकिन करण अब इस बात को नए साल में पीछे छोड़ते नजर आ रहें हैं। अब देखना होगा कि क्या कंगना भी पूराने बैर भूलकर करण से खुशी-खुशी मिलती हैं या नहीं।