Breaking News featured देश

स्वामी ने कांग्रेस का भविष्‍य बचाने के लिए राहुल को राजनीति छोड़ने की सलाह दी

subramanian swami rahul स्वामी ने कांग्रेस का भविष्‍य बचाने के लिए राहुल को राजनीति छोड़ने की सलाह दी

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। स्वामी ने कहा कि राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर राहुल गांधी का यू टर्न लेने का स्वभाव है साथ ही स्वामी ने राहुल को भारत की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी का भविष्‍य बचाने के लिए राजनीति छोड़ने की सलाह दी।

subramanian swami & rahul

खबरों के मुताबिक भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने राहुल गांधी के आरएसएस वाले बयान पर बात करते हुए कहा कि वह एक बड़े कायर हैं और यू टर्न लेना उनका दूसरा स्‍वभाव है। मुझे लगता है कि उनका कोई राजनैतिक भविष्‍य नहीं है और कांग्रेस का भविष्‍य बचाने के लिए उन्‍हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए। इस बारे में निश्चित नहीं कि उन्‍होंने ही यह ट्वीट किया, शायद उनके कार्यालय से किसी ने ट्वीट किया होगा।

गौरतलब है कि कल (25 अगस्त) को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मैं कभी भी आरएसएस के नफरतभरे और विभाजनकारी एजेंडा से लड़ना नहीं छोड़ूगा मैंने जो कहा था उसके एक-एक शब्‍द पर कायम हूं।

बता दें, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को 24 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से राहत भरी खबर मिली थी। कोर्ट ने कहा था कि वह राहुल के उस बयान से संतुष्ट है कि उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस संस्थान को हत्यारा नहीं ठहराया था। इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना रुख रखते हुए कहा कि हम मानते हैं कि राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस संस्थान को हत्यारा नहीं कहा था, बल्कि सिर्फ जुड़े लोगों के लिए कहा था। ऐसे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लिए मानहानि वाली बात नहीं लगती। सुप्रीम कोर्ट 1 सितंबर को मामले में मुकदमा रद्द करने को लेकर अपना फैसला सुनाएगी।

Related posts

रोहित के कातिल को मिली सजा, अपूर्वा गई तिहाड़, देखें और क्या खास रहा इस केस में

bharatkhabar

पेट्रोल-डीजल के दामों में आज कोई बढ़ोत्तरी नहीं, जानें क्या हैं कीमतें..

pratiyush chaubey

कानपुर पुलिस ने विकास दुबे के 13 रिश्तेदारों को दबोचा, बरामद हुए चौंकाने वाले सामान

Rani Naqvi