featured Breaking News देश राज्य

गौरी हत्याकांड: आरोपियों की सूचना देने पर 10 लाख का इनाम

gauri lankesh गौरी हत्याकांड: आरोपियों की सूचना देने पर 10 लाख का इनाम

पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड मामला अब और भी ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है। कर्नाटक सरकार ने अब गौरी लंकेश के हत्यारों की सूचना देने वाले को 10 लाख रुपए के इनाम देने की घोषणा की है। सीएम सिद्धारमैया के साथ बैठक करने के बाद गृहराज्यमंत्री रामालिंग रेड्डी ने कहा कि जो भी हत्यारों के बारे में सूचना उपलब्ध कराएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

gauri lankesh गौरी हत्याकांड: आरोपियों की सूचना देने पर 10 लाख का इनाम
gauri lankesh

इस मामले की जांच एसआईटी जांच कर रही है। उन्होंने बताया है कि एसआईटी टीम को मामले की कार्रवाई में तेजी लाने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में अगर 2 हफ्तों में आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो यह मामला सीबीआई के पास भी जा सकता है। गृह राज्यमंत्री रामालिंग रेड्डी ने कहा कि राज्य खनन मंत्री विनय कुलकर्णी ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। और गृह मंत्रालय के उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। बाइक सवार हमलावरों ने गौरी लंकेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। गौरी लंकेश की मौत होने के बाद सियासत भी काफी तेज हो रखी है। राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। ऐसे में गौरी लंकेश के परिजनों ने हत्याकांड को हर एंगल से जांचने की मांग की है। गौरी लंकेश के भाई इंद्रजीत लंकेश ने इस मामले में कहा है कि उनकी बहन ने सरकार से मिलकर नक्सलियों को मुख्यधारा में लाने का काम भी किया था। इसलिए सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच होनी चाहिए।

Related posts

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3500 करोड़ के बाइक बोट घोटाले का आरोपी दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

Trinath Mishra

नए यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बयान- मैं सांसद हूं, टोल फ्री हूं

Pradeep sharma

पंजाब के वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां संदिग्ध अवस्था में अपने आवास पर मिले मृत

Rani Naqvi