राज्य यूपी

डबल मर्डर केस में 9 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

double murder case in fathpur डबल मर्डर केस में 9 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

फतेहपुर। सूबे में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन अपराधी अपराध कर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाती है। ताजा मामला फतेहपुर से सामने आया है। यहां खेतों की रखवाली कर रहे तीन युवकों पर बदमाशों ने अचानक से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी।

double murder case in fathpur डबल मर्डर केस में 9 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा
double murder case in fathpur

पूरा मामला जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के परसेढ़ा गांव का है। यहां 6 साल पूर्व प्रधानी के चुनावी रंजिश में खेतों की रखवाली कर रहे तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी गई। इस हत्याकांड में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली काण्ड में घायल के बयान के बाद पुलिस ने नामजद 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। जिसके बाद बुधवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट 2 की बेंच ने सभी 9 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए 31- 31 हजार का जुर्माना लगाया है। शासकीय अधिवक्ता ने बताया सभी आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट 2 की बेंच ने सभी 9 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए 31- 31 हजार का जुर्माना लगाते हुए फैसला सुनाया है।

Related posts

गन्ना किसानों को योगी सरकार का तोहफा, 325 से बढ़ाकर 350 रुपये किया गया समर्थन मूल्य, सीएम बोले- 4 साल में सबसे ज्यादा भुगतान किया

Saurabh

पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने 5 लोगों को गोलियों से भूना

Rahul srivastava

फोटोज में देखिए कुमारस्वामी की ग्लेमरस वाइफ के जलवे, उम्र में हैं 27 छोटी

rituraj