featured Breaking News देश राज्य

मोहन भागवत के बाद अब अमित शाह को भी नहीं मिली पश्चिम बंगाल में जगह

amit shah and mamta banerjee मोहन भागवत के बाद अब अमित शाह को भी नहीं मिली पश्चिम बंगाल में जगह

अमित शाह 11 से 13 सितंबर के बीच पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी ने ममता सरकार पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के लिए जगह न देने का आरोप लगाया है। बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि पश्चिम बंगाल में कार्यक्रम के लिए कई जगह आवेदन दिया है लेकिन अभी तक कार्यक्रम के लिए जगह नहीं मिल पाई है। लेकिन देखने वाली बात यह है कि इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के कार्यक्रम के लिए भी जगह नहीं दी गई थी।

amit shah and mamta banerjee मोहन भागवत के बाद अब अमित शाह को भी नहीं मिली पश्चिम बंगाल में जगह
amit shah

इस बारे में बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि राज्य सरकार हर मुद्दे पर राजनीति करने में लगी हुई है। पश्चिम बंगाल में मोहन भागवत के कार्यक्रम के लिए ऑडिटोरियम को चयन किया गया था लेकिन उन्हें इसकी परमिशन नहीं दी गई थी। लेकिन 12 सितंबर को अमित शाह के कार्यक्रम के लिए नेताजी इनडोर स्टेडियम का चयन किया गया था। लेकिन स्टेडियम में काम चलने के कारण उन्हें अनुमति नहीं मिली है।

बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने कहा कि ममता सरकार ने कभी भी कांग्रेस या अन्य पार्टियों पर इस बात की रोक नहीं लगाई है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर रोक लगा दी है। आपको बता दें कि तीन अक्टूबर में सरकारी स्वामित के सभागार महाजति सदन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत एख इवेंट में भाषण देने वाले थे। इस इवेंट में गवर्नर केसरी नाथ त्रिपाठी भी हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन ऑडिटोरियम में होने वाले इवेंट को रद्द कर दिया गया

Related posts

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बहस करते आये नजर, फोटोज सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Kalpana Chauhan

पाकिस्तान को और कड़ा ‘इंजेक्शन’ देने की जरूरत: लालू

bharatkhabar

ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री वॉशिंगटन में हुई कोरोना पॉजिटिव, किया आइसोलेट

Rahul