featured Breaking News देश यूपी राज्य

पहले दिन ही फेल हुई लखनऊ मेट्रो, 20 मिनट तक रही बंद

lucknow metro 1 पहले दिन ही फेल हुई लखनऊ मेट्रो, 20 मिनट तक रही बंद

लखनऊ। मंगलवार को सीएम योगी और लखनऊ से सांसद तथा केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भले ही लखनऊ वासियों को मेट्रो की सौगात दे दी और बुधवार से आम लोगों के लिए मेट्रो के रास्ते खोल दिए गए लेकिन पहले दिन ही मेट्रो कितनी लोगों के काम आएगी इसका सच सामने आ गया। दरअसल दुर्गापुरी और मवईया के बीच मेट्रो में अचानक खराबी आ गई। जिस कारण बीच ट्रैक पर ही मेट्रो को रोक दिया गया। ट्रैक पर लोगों को मेट्रो से बाहर निकाला गया। आलमबाग में तकनीकी खराबी के चलते मेट्रो को 20 मिनट के लिए रोक दिया गया।

lucknow metro 1 पहले दिन ही फेल हुई लखनऊ मेट्रो, 20 मिनट तक रही बंद
lucknow metro fail

लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के वक्त इसे कई सारी चीजों से जोड़कर देखा जा रहा था। मेट्रो के उद्घाटन के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट भी किया था। कहा जाता है कि लखनऊ मेट्रो अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मेट्रो का पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव से पहले ट्रायल भी शुरू कर दिया गया था।

लेकिन देखने वाली बात यह है कि सीएम योगी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह तथा राज्यपाल राम नाईक ने मिलकर मेट्रो को मंगलवार को शुरु किया था। इस दौरान सीएम योगी ने मेट्रो का काम समय पर पूरा होने को बहुत बड़ी बात बताया था। उन्होंने मेट्रो मैन श्रीधरन तथा उनकी टीम को बधाई भी दी थी। साथ ही उन्होंने कहा था कि लोगों को बुधवार से मेट्रो का लाभ मिलेगा। लेकिन किसी को क्या पता था कि पहले ही दिन मेट्रो तकनीकी खराबी के चलते रुक जाएगी। सीएम योगी ने मेट्रो का उद्घाटन करते वक्त कहा था कि योगी सरकार सूबे में कई जगहों पर मेट्रो लाने का प्रयास कर रही है।

Related posts

बिहारअपडेट बिहार मे 276 नए संक्रमित मिले

Kumkum Thakur

दिल्ली के इंद्रलोक में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Samar Khan

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार! दिल्ली में फिर बंद हुए स्कूल

Neetu Rajbhar