featured Breaking News देश बिहार राज्य

लखीमपुर खीरी के जंगलों में हनीप्रीत के लिए सर्च ऑपरेशन

honeypreet 3 लखीमपुर खीरी के जंगलों में हनीप्रीत के लिए सर्च ऑपरेशन

लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद हनीप्रीत का तलाशी अभियान और भी तेज कर दिया है। हनीप्रीत को ढूंढने के लिए पुलिस पूरा जोर लगा रही है। हनीप्रीत को ढूंढते-ढूंढते पुलिस यूपी के लखीमपुर खीरी के जंगलों में पहुंच गई है। पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत यहां पर छिपी हुई है। पुलिस ने यहां तलाशी अक्षियान तेज कर दिया है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

honeypreet 3 लखीमपुर खीरी के जंगलों में हनीप्रीत के लिए सर्च ऑपरेशन
honeypreet

हरियाणा पुलिस को गुप्त सूचना मिली है कि हनीप्रीत लखीमपुर खीरी के जंगलों में हो सकती है इसलिए अब यहां पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वही दूसरी तरफ डेरे की तलाशी के लिए पुलिस को हाईकोर्ट से निर्देश मिल गया है। पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने पुलिस को डेरे की तलाशी लेने की इजाजत दे दी है। कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद अब पुलिस डेरे के अंदर छोटी-बड़ी चीज की जांच करने वाली है। पुलिस ने पहले ही डेरे के अंदर घुसने की इजाजत मांगी थी इसके लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई थी।

ऐसे में कोर्ट ने इसे मंजूर कर लिया है। हाईकोर्ट ने इसके लिए रिटायर्ड जज को कोर्ट कमिश्नर बनाया है। इससे साफ हो गया है कि डेरे की तलाशी तथा निकरानी पुलिस के साथ कोर्ट भी करने वाला है। नियुक्त किए गए कमिश्नर को हरियाणा सरकार की तरफ से सभी सुविधाएं तथा सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी। रिटायर्ज जज ए के पवार को कोर्ट कमिश्नर बनाया गया है। अब हरियाणा सरकार सिरसा मुख्यालय डेरा सच्चा सौदा की निगरानी करने वाली है।

 

Related posts

नीरव मोदी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Breaking News

नोएडाः फर्जी आधार कार्ड बनाने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, विधायक के नाम पर करते थे धांधली

Shailendra Singh

RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर हमला, कहा- नीतीश अपना DNA बताएं

mahesh yadav