featured दुनिया देश राज्य

जम्मू-कश्मीर- मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

terrorism जम्मू-कश्मीर- मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर। इन दिनों घाटी में बेहद ही तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। आतंकी यहां अपनी घटिया हरकतों को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं। लेकिन सुरक्षाबलों के हाथों आतंकियों को हमेशा मुंह की खानी पड़ती है। इसी कड़ी में सोमवार को सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑलआउट के तहत अपना अभियान चलाकर 2 आतंकियों को ढेर किया है।

terrorism जम्मू-कश्मीर- मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
terrorism

सेना की यह कार्रवाई बारामूला जिले के सोपोर में हुई है। सेना को यहां आतंकियों के छिपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। लेकिन जैसे ही आतंकियों को सेना के बारे में पता लगा तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मौत को घाट उतार दिया।

मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन के बताए जा रहे हैं जिनके पास से एके-47 तथा पिस्टर सुरक्षाबलों ने जब्त की है। सेना का यह ऑपरेशन सुबह से ही शुरु हो गया था। सेना को यहां पर और आतंकी छिपे होने की आशंका है। ऐसे में सेना को सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। देखने वाली बात यह है कि अपनी घटिया हरकतों से कभी बाज ना आने वाले पाकिस्तान ने रविवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान ने इस बार सेना की चौकियों को अपने निशाने पर लिया था। फिलहाल सेना आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

नेशनल हेराल्ड मामले में सुप्रीम कोर्ट के दरवाजा खटखटाएगी कांग्रेस

kumari ashu

सैम पित्रोदा पर घिरी कांग्रेस, पीएम बोले पाकिस्तान का राष्ट्रीय दिवस मनाने की हुई शुरुआत

bharatkhabar

कुंवारे लोगो में बढ़ जाता है कोरोना संक्रमण का खतरा- शोध

Samar Khan