featured Breaking News देश राज्य

लोकपाल नियुक्ति को लेकर अन्ना ने दी पीएम को चेतावनी

anna hazare and modi लोकपाल नियुक्ति को लेकर अन्ना ने दी पीएम को चेतावनी

लोकपाल की नियुक्ति को लेकर समाजसेवी अन्ना हजारे मोदी सरकार को चुनौती देने का मन बना रहे हैं। उन्होंने लोकपाल की नियुक्ति को लेकर फिर से आंदोलन करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को इस बारे में उन्होंने कई बार चिट्ठी लिखी है। उन्होंने बताया है कि किसी भी चिट्ठी का जवाब अभी तक नहीं आया है। उन्होंने अब पीएम मोदी को फिर से आंदोलन करने की चेतावनी दी है। समाजसेवी अन्ना हजारे ने साफ तौर पर कहा है कि अगर लोकपाल नहीं लाया गया तो वह फिर से आंदोलन करने के लिए तैयार हैं।

anna hazare and modi लोकपाल नियुक्ति को लेकर अन्ना ने दी पीएम को चेतावनी
anna hazare

लेकिन देखने वाली बात यह है कि तीन साल मोदी सरकार के पूरे होने के बाद भी लोकपाल तथा लोकायुक्त की नियुक्ति को लेकर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। अन्ना हजारे ने पीएम को पत्र लिखकर कहा है लोकपाल आंदोलन के बाद देश ने बीजेपी सरकार से काफी उम्मीद की थी। जिसके बाद आपकी सरकार सत्ता में आई। उन्होंने पत्र लिखकर कहा है कि लोकायुक्त के बारे में सरकार को बार बार चिट्ठी लिखकर याद दिलाया गया है लेकिन पार्टी ने इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है और किसी भी चिट्ठी का जवाब नहीं दिया है।

उन्होंने कहा है कि आंदोलन के बाद से इतने सालों के बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक लगाने वाले किसी भी कानून पर अलग नहीं किया गया है। उन्होंने कहा है कि साल 2011 में रामलिला मैदान में ऐतिहासिक आंदोलन हुआ था। उन्ना हजारे ने कहा है कि वह समाज की भलाई के लिए फिर से आंदोलन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अगर इस चिट्ठी का जवाब नहीं दिया गया तो उनका अगला पत्र दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन का होगा।

Related posts

सक्सेसफुल रहा 5G का ट्रायल, स्पीड जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Shailendra Singh

ग्राम स्वराज अभियान कार्यशाला में पहुंचे भाजपा यूपी उपाध्यक्ष परमेश्वर

Trinath Mishra

अब बाजार में पुरुषों के लिए भी मिलेंगी गर्भनिरोधक गोलियां

rituraj