featured देश राज्य

कोर्ट पहुंचे बाबा राम रहीम, कार्यवाही शुरू, कुछ ही देर में आएगा फैसला

baba 10 कोर्ट पहुंचे बाबा राम रहीम, कार्यवाही शुरू, कुछ ही देर में आएगा फैसला

यौन शोषण मामले में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इस वक्त कोर्ट के अंदर मौजूद हैं। इस मामले में उनपर सुनवाई चल रही है। शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट से बाबा राम रहीम पर फैसला आ जाएगा। पंजकूला में सीबीआई कोर्ट की कार्यवाही शुरू हो गई है। जैसे ही उनका काफिला कोर्ट के बाहर पहुंचा है तो पुलिस भी खासा अलर्ट पर है। इस मुद्दे पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि कोर्ट द्वारा जो भी फैसला आएगा उसके बाद की परिस्थितियों के लिए वह तैयार है। सीएम ने प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि डेरा प्रेमियों से खासतौर पर वह शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

baba 10 कोर्ट पहुंचे बाबा राम रहीम, कार्यवाही शुरू, कुछ ही देर में आएगा फैसला
ram rahim in cbi court

कोर्ट का किसी भी वक्त फैसला आ सकता है। लेकिन इस बीच अगर कोर्ट का फैसला राम रहीम के खिलाफ आता है तो मामला बिगड़ भी सकता है। राम रहीम पर साध्वी के यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। और कुछ ही वक्त में अब फैसला आ जाएगा। लेकिन इस सब के बीच देखने वाली बात यह है कि यहां पर धारा 144 की धज्जियां उड़ाई गई हैं क्योंकि धारा लागू होने के बाद भी बाबा के समर्थक यहां लाखों की तादात में मौजूद हैं। सीबीआई के वकील भी कोर्ट रूम में पहुंच गए हैं। और अब किसी भी वक्त फैसला सुनाया जा सकता है।

गुरमीर राम रहीम के पहुंचने के बाद पुलिस और पैरामिलिट्री व सेना हाई अलर्ट पर हो गई है। मामला संभालने के लिए कोर्ट के बाहर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात हो रखी है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अपनी कई गाड़ी के काफिले के साथ सिरसा से पंचकूला के लिए पहुंचे हैं। इस बीच जानकारी आई है कि पंचकूला जाते वक्त उसके काफिले की तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई। लेकिन देखने वाली बात यह है कि बाबा के समर्थकों का कहना है कि अगर फैसला बाबा के खिलाफ आता है तो वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाएंगे।

Related posts

कल्याण सिंह का नाम बेचने की राजनीति में सफल नहीं होगी BJP सरकार: अंशु अवस्थी

Shailendra Singh

बाप बनने से पहले ही दुनिया से चल बसे चिरंजीवी, 2018 में की थी शादी

Rani Naqvi

यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्सफोर्ड को कोरोना वैक्सीन के प्रारंभिक परीक्षण में मिली ये बड़ी सफलता

Rani Naqvi