featured बिहार

नीतीश कुमार बने हुए हैं मौनी बाबा- गिरिराज सिंह

WhatsApp Image 2017 07 07 at 1.55.12 PM नीतीश कुमार बने हुए हैं मौनी बाबा- गिरिराज सिंह

शुक्रवार को हुई लालू यादव की सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के और सीबीआई के लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी के बाद राजनीतिक माहौल अब काफी गर्माया हुआ है। एक के बाद एक नेता लालू यादव पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने संबंधित मामले नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने नीतीश कुमार की तुलना मौनी बाबा के साथ की है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार इस मामले में मौनी बाबा बनकर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा है कि इस मामले में नीतीश कुमार को अपना मौन तोड़ना चाहिए। दूसरी तरफ सुशील मोदी ने भी नीतीश कुमार से मांग की है कि तेजस्वी यादव को अपने कैबिनेट से बर्खास्त करें।

WhatsApp Image 2017 07 07 at 1.55.12 PM नीतीश कुमार बने हुए हैं मौनी बाबा- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि यह काफी पुरानी कहावत है कि बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय। सुशील मोदी ने मिट्टी घोटाले को लेकर कई आरोप लालू प्रसाद पर लगाए थे। गिरिराज सिंह ने कहा कि जब नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर कोई सबूत हैं तो सामने आए लेकिन अब सभी सबूत सामने आ गए हैं तो नीतीश कुमार मौनी बाबा बनकर बैठे हुए हैं।

वही सीबीआई की विशेष अदालत से बाहर निकलते वक्त लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। लालू ने कहा कि उनका इससे किसी भी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है। उनके अनुसार यह सब कुछ जो भी हो रहा है सिर्फ बीजेपी और आरएसएस की साजिश है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को हटाकर ही दम लेंगे। उनके अनुसार उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। लालू के अनुसार उन्होंने नियमों का पालन किया है। उन्होंने बताया कि साल 1999 में आईआरटीसी का गठन हुआ था और 2002 में इसमें काम शुरू हुआ था। साल 2003 में होटल यात्री निवास को आईआरटीसी सौंपा गया था। बता दें कि लालू के ठिकानों पर पड़ रहे छापों के बाद सुशील मोदी ने भी कहा था कि अब नीतीश कुमार को अपनी चुप्पी तोड़ लेनी चाहिए। शुक्रवार सुबह से ही रेलवे में कथित आईआरसीटीसी घोटाले को लेकर छापेमारी का दौर शुरू है। सीबीआईने लालू के 12 ठिकानों पर छापेमारी की है।

Related posts

भाजपा किसान मोर्चे ने राजस्थान में कर्ज माफी पर आंदोलन की दी चेतावनी

Rani Naqvi

गोरखपुर: शादी में नाचने को लेकर विवाद में फायरिंग, दो सगे भाईयों को लगी गोली, एक की मौत

Shailendra Singh

Zika Virus: कानपुर में 6 ओर जीका वायरस संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 10

Rahul