देश Breaking News यूपी

पुलिस की गिरफ्त में बलात्कार के आरोपी बाबा परमानंद

Parmanand पुलिस की गिरफ्त में बलात्कार के आरोपी बाबा परमानंद

नई दिल्ली। नि:सन्तान महिलाओं को बच्चे पैदा कराने का धोखा दे कर यौन शोषण और अश्लील एम.एम.एस बनाने वाले ढोंगी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ढोंगी बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ परमानन्द को पुलिस ने मध्यप्रदेश के सतना से दबोचा है।

Parmanand

बाराबंकी कथित बाबा परमानंद से इन दिनों पुरा समाज और तमाम साधु संत शर्मसार था और उनके खिलाफ कडी कार्यवाही की मांग हो रही थी। आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं के साथ इस कथित बाबा के अश्लील एम.एम.एस सामाने आने के बाद बाराबंकी पुलिस ने खुद पहल करते हुए बाब के खिलाफ एम.एम.एस काण्ड के बाद अपनी तरफ से पहला मुकदमा दर्ज कराया, और कार्यवाही शुरु की पुलिस की कार्यवाही देख कर बाबा के पुराने ड्राईवर सुशील अवस्थी ने भी उसके खिलाफ अपनी ओर से मुकदमा लिखाया था।

गौरतलब है कि ढोंगी बाबा के कारनामों का वीडियो वायरल होने के बाद से वह पिछले 15 दिनों से फरार था। मामला बाराबंकी के देवा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां मां काली हरई धाम के नाम से राम शंकर तिवारी उर्फ़ परमानन्द बाबा का एक आश्रम है। बाबा आए दिन अपने भक्तों और खासकर महिला भक्तों से घिरा रहता है। हाल में कथित बाबा का एक एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें बाबा महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करते दिख रहा है।

Related posts

तेलंगाना इंटर का रिजल्ट आज होगा, इस वेबसाइट पर जाकर देखे अपना परिणाम

Rani Naqvi

घोषणापत्र में तैयार करने में जुटी बीजेपी, जनता की सुझाव पर तैयार किया जाएगा घोषणापत्र

Ankit Tripathi

आइपीएस नवनीत सिकेरा भी कोरोना पॉजिटिव..

Rozy Ali