featured यूपी

IG को रिश्वत देने पहुंची 5 साल की बच्ची : मेरठ

45 meerut 1 IG को रिश्वत देने पहुंची 5 साल की बच्ची : मेरठ

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मां के हत्यारों को गिरफ्तार करवाने के लिए 5 साल की बेटी अपनी गुल्लक लेकर रिश्वत देने पहुंची आईजी के ऑफिस। इस बच्ची की मां को उसके पति व ससुराल वालों ने इतना तंग कर दिया था की उसने सुसाइड कर लिया था। महिला की 5 साल की बेटी बहुत समय से पुलिस अधिकारियों के यहां पर मां के हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए चक्कर काट रही थी।

45 meerut IG को रिश्वत देने पहुंची 5 साल की बच्ची : मेरठ

लेकिन छोटी बच्ची होने के कारण किसी भी अधिकारी ने उसकी बात नहीं सुनी। मंगलवार को बच्ची को कुछ ना सुझा तो वह अपनी गुल्लक को लेकर आईजी के ऑफिस पहुंची और वहां पर जाकर अधिकारी से कहा की साहब मेरी ये गुल्लक ले लो और मेरी मां की मौत के जिम्मेदार सभी लोगों को जेल में भेज दो ।

पूरा मामला मेरठ की गंगानगर कॉलोनी के आई ब्लॉक के मकान नं 323 में रहने वाले शांतिस्वरुप शर्मा की बेटी सीमा कोशिक का विवाह कपसाड़ के रहने वाले संजीव के साथ हुआ था। जिसके बाद संजीव की एक बेटी मानवी का जन्म हुआ जो इस वक्त पांच साल की हो चुकी है। सीमा के परिजनों ने बताया की सीमा का अपने पति से चार साल से विवाद चल रहा था,सीमा अपनी बेटी को लेकर अपने पिता के घर पर रह रही थी और सीमा के पिता ने संजीव के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया था। पुलिस और कोर्ट द्वारा कोई कार्रवाई ना होने से तंग आकर सीमा ने 29 अप्रैल 2017 को घर में ही सुसाइड कर लिया था।

आईजी के पास पहुंची 5 साल की बेटी
मंगलवार को सीमा की 5 साल की बेटी मानवी अपनी गुल्लक लेकर आईजी को रिश्वत देने के लिए पहुंच गयी थी,घर वापस जाते वक्त मानवी की गुल्लक उसके हाथ से छूट कर नीचे गिर गई,गुल्लक के टूटते ही उसके सारे पैसे जमीन पर बिखर गए,जिन्हें मानवी ने वापस इकट्ठा करके अपने पास रख लिया।

Related posts

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़,एक आतंकवादी ढेर

rituraj

लोकसभा चुनावःबिहार की सीटों पर JDU और BJP होगी बराबर की हिस्सेदारी, फार्मूला हुआ तय

mahesh yadav

IND vs AUS: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे, जानें कब, कहां और कैसे देखें

Rahul