मनोरंजन

शाहरूख की इस फिल्म पर चल सकती है सेंसर बोर्ड की कैंची

sansar bord शाहरूख की इस फिल्म पर चल सकती है सेंसर बोर्ड की कैंची

मुंबई। प्रकाश झा की कंपनी में बनी फिल्म लिपिस्टक अंडर माई बुर्का को लेकर सख्त रहा सेंसर बोर्ड अब शाहरुख खान की आने वाली नई फिल्म जब हैरी मीट सेजल को लेकर सख्त रवैया अपना रहा है। जानकारी के अनुसार, फिल्म के हालिया रिलीज मिनी ट्रेलर में सेंसर बोर्ड ने इंटरकोर्स शब्द को अश्लील मानते हुए इसे हटाने का आदेश दिया था।

sansar bord शाहरूख की इस फिल्म पर चल सकती है सेंसर बोर्ड की कैंची

बता दें कि सेंसर बोर्ड के एक अधिकारी के मुताबिक, इस बदलाव के बाद फिल्म की टीम ने सेंसर के लिए फिल्म के ट्रेलर को नहीं भेजा और सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया। कानून के मुताबिक, इंटरनेट पर लांच करने के लिए सेंसर बोर्ड की अनुमति की जरूरत नहीं होती, लेकिन थिएटरों में इसे दिखाए जाने के लिए सेंसर सार्टिफिकेट की जरूरत होती है। अब तक खबर रही कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के साथ जोड़ा जा रहा है, जबकि सेंसर बोर्ड का कहना है कि इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक सेंसर की अनुमति नहीं दी गई है।

साथ ही सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर को इस शर्त के साथ यू\ए सार्टिफिकेट जारी किया गया था कि वे सेंसर के आदेश का पालन करते हुए इंटरकोर्स शब्द को हटाएंगे। अगर ऐसा बदलाव नहीं किया गया, तो फिल्म के ट्रेलर के रिलीज को गैरकानूनी माना जाएगा। आगामी 4 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की टीम ने सेंसर बोर्ड के रुख पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related posts

जानें संदीप सिंह संग दाऊद इब्राहिम की वायरल तस्वीर का सच

Samar Khan

फिल्म के प्रमोशन के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री से मिले शाहरुख खान

Srishti vishwakarma

जन्मदिन स्पेशल: पापा के साथ दूसरी औरत को देख चिढ़ जाती हैं एकता कपूर

Rani Naqvi