featured राज्य

दार्जिलिंग में जारी आंदोलन, ममता ने लगाया बीजेपी पर प्रोत्साहित करने का आरोप

mamta दार्जिलिंग में जारी आंदोलन, ममता ने लगाया बीजेपी पर प्रोत्साहित करने का आरोप

दार्जिलिंग। नोटबंदी से लेकर सहारनपुर दंगों तक ममता बनर्जी बीजेपी पर सिर्फ आरोप लगाती आ रही है। दार्जिलिंग की पहाड़ियों में सुलग रही आंदोलन की आग को लेकर भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए आरोप लगाया है कि मोदी सरकार आंदोलन को प्रोत्साहित कर रही है। ताकि आंदोलन को और ज्यादा हवा मिले और वो उस पर खुल कर राजनीति कर सके। ममता ने दावा किया है कि इसमें गहरी साजिश छिपी हुई है। ममता ने सीधे तौर पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इससे उग्रवादी और दूसरे देशों को समर्थन मिल रहा है।

mamta दार्जिलिंग में जारी आंदोलन, ममता ने लगाया बीजेपी पर प्रोत्साहित करने का आरोप

बता दें कि ममता के आरोपों पर बाजेपी भी चुप नहीं बैठी और बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने ममता पर पलटवार करते हुई कहा कि उनको हर चीज में चालबाजी और साजिश नज़र आती है। अमित शाह ने ये बात एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही है। अमित शाह ने ममता के सेना वाले बयान पर कहा कि ऐसे ही आरोप उन्होंने भारतीय सेना को लेकर लगाए थे। जब अमित शाह से पूछा गया कि दार्जिलिंग में चल रहे आंदोलन को ममता ने गहरी साजिश बताया साथ ही उन्होंने कहा कि इसका समर्थन पूर्वोत्तर के कुछ समूह और दूसरे देश कर रहे हैं। ऐसे में अमित शाह इस मामले में चुप्पी साध ली।

वहीं जब अमित शाह से पूछा गया कि क्या ये सच हा कि बीजेपी छोटे राज्यों के साथ है तो उस पर अमित शाह का कहना था कि हां ये सच है कि हम छोटे राज्यों के पक्ष में है। इस बारे में फैसला होते ही हम इसकी घोषणा भी कर देंगे। अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से होने वाली मुलाकात से पहले छोटे राज्यों के बारे में ये बात कही थी। ठाकरे लगातार अलग राज्यों का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं जिस वक्त देवेंद्र फडणवीस विपक्ष में थे उस वक्त उन्होंने भी इस बात का समर्थन किया था।

Related posts

सहारा डायरी केसः सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की प्रशांत भूषण की याचिका

Rahul srivastava

आज पीएम मोदी धान फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य की कर सकते हैं घोषणा, किसानों को मिल सकती है बड़ी राहत

Shailendra Singh

भाजपा से मिले हुए है रामगोपाल यादव : शिवपाल

shipra saxena