featured यूपी

योगी की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर आई विवादों में

1 2 योगी की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर आई विवादों में

उत्तर प्रदेश। योगी की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं स्वाति सिंह ने मेंगलवार को एक भंडारे का आयोजन किया भंडारे में उन्होंने प्रसाद के साथ लोगों को 100 -100 के नोट भी बांटे। बता दें कि स्वाति सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैम सीएम योगी भी बियर का उद्घाटन के मामले में उनसे नाराज चल रहे हैं।

1 2 योगी की मंत्री स्वाति सिंह एक बार फिर आई विवादों में
कृष्णानगर के लोकबन्धू लखनऊ के सरोजनीनगर सीट से विधायक स्वाति सिंह का कार्यालय हैं मंगलवार को यहां भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे में उन्होनें प्रसाद के साथ 100-100 रुपये भी बांटे 100 रुपये बांटने की बात सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और फिर उन्हें लाउइन में लगवाकर प्रसाद बांटा गया।

इस मामले पर बीजेपी के प्रवक्ता हरीशचन्द्र का कहना हैं कि राजनीति के अलावा भी हर व्यक्ति का अपना जीवन होता हैं अपने श्रद्धा के अनुसार हर कोई पूजा व धार्मिक अनुष्ठान के साथ दान दक्षिण करता हैं ये उनका व्यक्तिगत जीवन हैं इसमें कुछ गलत नही हैं।

बियर मामला

जालौन की एक महिला ने लखनऊ में द बीयर नाम से एक बार खोला था जिसका 20 मई को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभारी स्वाति सिंह ने इर्नोगरेशन किया इस दौरान उनके पति भी साथ में मौजूद थे कुछ दिनों पहले इस प्रोग्राम के फोटोज वायरल होने लगे। इस पर विपक्ष ने योगी सरकार की खूब घेराबंदी की।

ऐसा बताया जा रहा हैं कि उसके बाद से योगी अपने मंत्री से नाराज चल रहे हैं।

Related posts

रायबरेली रेल हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान

mahesh yadav

भारत में सोने की कीमत में एक बार फिरसे उछाल, जानें आज के दाम

Samar Khan

आनंदपाल एनकाउंटर- घायल पुलिसकर्मियों को मिलेगा गलेंट्री अवॉर्ड और डिपार्टमेंडल प्रमोशन

Pradeep sharma