featured दुनिया देश

NIT की वेबसाइट हैक कर लिखे गए देश विरोधी नारे

cyber crime NIT की वेबसाइट हैक कर लिखे गए देश विरोधी नारे

भारत के हाथों मिली पाकिस्तान को आइसीसी चैंपियनशिप में करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान इतना ज्यादा बौखला गया की मैच हार जाने के बाद पाकिस्तानी हैकरों द्वारा राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (निट) की वेबसाइट हैक कर ली गई। वेबसाइट को हैक पाकिस्तानी हैकरों का एक संगठन ‘पाक साइबर स्कलज’ द्वारा हैक की गई है।

cyber crime NIT की वेबसाइट हैक कर लिखे गए देश विरोधी नारे

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि वेबसाइट को सोमवार के दिन दोपहर 3 बजे के बाद हैक की गई है। वेबसाइट हैक हो जाने के बाद इसे खोलने पर भारत विरोधी बातें दिखाई दीं। निट के एक छात्र के जरिए कहा गया कि यह सब कुछ देख कर वह हैरान हो गए की उनकी वेबसाइट को अचानक हैक कर लिया गया।

हैक हो जाने के बाद इसमें अंग्रेजी में आपत्तिजनक संदेश दिखाई देने लग गया। निट के छात्र का कहना है कि ‘पाकिस्तान को मिली क्रिकेट मैच में शर्मिंदगी भरी हार के बाद पाकिस्तान को इतनी ज्यादा हताशा हुई है कि उसने हमारी वेबसाइट को ही हैक कर लिया’ जानकारी के अनुसार वेबसाइट पर कश्मीर की आजादी के लिए नारे लिखे गए थे। सूत्रों के मुताबिक वेबसाइट हैक हो जाने के बाद उसमें लिखा गया कि ‘हम अपनी अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे, रोजाना कई सारे लोग भारतीय सैनिकों के जरिए मार दिए जाते हैं’ वेबसाइट पर लिखा गया कि ‘जंग नहीं चाहते हैं हम और तुम लोग अपने हथियारों के साथ वापस लौट जाओ, हमें सिर्फ आजादी से मतलब है’

Related posts

केंद्र सरकार ने आंध्र प्रदेश को दिया स्पेशल पैकेज

shipra saxena

प्रदेश भर एक दिन में कोरोना से सर्वाधिक 187 की मौत, 33214 नए मरीज

sushil kumar

अत्यधिक क्रोध और परिश्रम भी हो सकता है स्ट्रोक की अहम वजह, जानिए क्या कहते है वैश्विक आंकड़े

Neetu Rajbhar