मनोरंजन

जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

Untitled 67 जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

नई दिल्ली। जब बात बेहतरीन यंग एक्टरों की जाती है तो अभिनेता राजकुमार राव का नाम ज़रूर लिया जाता है। अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों उन एक्टरों के नाम में शमिल होते है जिनकी एक्टिंग किरदार में जान भर देती है। राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ के प्रमोशन में जुटे हें है।

User6 जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

एक टेक में एक्टिंग कर ले जाने वाले राजकुमार को उस समय मुश्किलों का सामना करना पडा जब उन्हें एक शॉट के लिए 18 टेक लेने पड़े। आइए आपको बताते है कि ऐसा कौन सा शॉट था जिसके लिए राजकुमार को 18 टेक लेने पड़े।

Untitled 67 जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

दरअसल राजकुमार राव को बुजुर्ग अभिनेत्री कमलेश गिल को सीपीआर (कार्डियो पल्मनरी रेसुसिएशन जिसका एक हिस्सा मुंह के द्वारा पेशेंट को मुंह से सांस देना भी होता है) का सीन करना था। इस दौरान राजकुमार राव को इतनी ज्यादा हंसी आ रही थी कि वह इस सीन को ठीक तरीके से कर ही नहीं पा रहे थे। तकरीबन 18 टेक लेने के बाद वह इस सीन को पूरा कर सके। सेट पर मौजूद लोगों ने तो मज़ाक में ये भी कह दिया कि राजकुमार राव ने कमलेश गिल को स्मूच किस किया। देखें तस्वीरें।

 

6 जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक
इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है। ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि फिल्म कॉमेडी है। अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित ‘बहन होगी तेरी’ 2 जून को रिलीज होगी। श्रुति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में देखा गया था। वहीं इस साल राजकुमार की कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं राजकुमार की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ट्रैप्ड’ रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

Related posts

हंसा-हंसाकर कर रुला देगी हैप्पी-जाने फिल्म की कहानी

mohini kushwaha

मीका सिंह ने बुक किया पूरा बिजनेस क्लास, लोगों ने ऐसे उडाया मजाक

mohini kushwaha

लॉकडाउन में ऐसे वक्त बिता रही शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान, इस्टाग्राम फोटो की शेयर

Shubham Gupta