बिहार

आईटी के छापे के बाद लालू ने छेड़ी ट्वीट पर जंग

lalu आईटी के छापे के बाद लालू ने छेड़ी ट्वीट पर जंग

पटना। जिस महागठबंधन के सहारे नीतीश और लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सत्ता 2015 के विधान सभा चुनाव में हासिल की थी। अब उस गठबंधन में दरार पड़ने के संकेत दिखने लगे हैं। मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने लगातार ट्वीट कर बीजेपी को नये गठबंधन की बधाई तक दे डाली । इन दिनों लालू यादव पर लगातार आईटी के छापे पड़ रहे हैं।

lalu आईटी के छापे के बाद लालू ने छेड़ी ट्वीट पर जंग

बीते चंद दिनों में तकरीबन लालू यादव के 22 ठिकानों पर आई ने छापेमारी की है। लालू यादव ने इन सबके बाद अपने सहयोगी दल की ओर से केन्द्र सरकार पर कोई प्रतिक्रिया ना मिलने पर एक के बाद एक ट्वीट कर जहां अपनी सहयोगी जेडीयू को कमेंट किया वहीं यह भी कहा कि लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है, जब तक आखिरी सांस है तब तक फासीवाद के खिलाफ मेरी जंग जारी रहेगी।

इसके बाद राजनीतिक के अखाड़े में इस बात को लेकर उफान उठ चुका है कि गठबंधन बहुत जल्द टूटने वाला है। लेकिन लालू यादव ने अपने एक और ट्वीट कर पहले कही गई बातें से एक तरह की पलटी भी मारी है। उन्होने कहा कि बीजेपी को ज्यादा लार नहीं टपकानी चाहिए। उधर लालू के ट्वीट के जबाब में बिहार बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू का जबाब लालू के अंदाज में देते हुए कहा कि लालूजी बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से होय।

Related posts

देखें चौथे चरण की 71 सीटों पर इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर

bharatkhabar

‘विकास’ को लेकर लालू का तंज- ‘जो पैदा नहीं हुआ वो क्या मरेगा’

Pradeep sharma

बिहार निकाय चुनाव: गया में प्रत्याशी के पति का अपहरण, समस्तीपुर में चुनाव में आई दिक्कत

Pradeep sharma