यूपी

सिगरेट कारोबारी का दिनदहाड़े हुआ अपहरण

cig सिगरेट कारोबारी का दिनदहाड़े हुआ अपहरण

मेरठ। मेरठ में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब वे व्यापारियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े सिगरेट के एक बड़े कारोबारी का अपहरण कर लिया। कारोबारी का नाम श्याम मोहनगर्ग है जोकि मेरठ के पॉश इलाके साकेत में रहता है। रविवार होने के कारण श्याम मोहनगर्ग ने ऑफिस में सिर्फ अकाउंटेंट बुला रखे थे। ऐसे में जब श्याम अपने घर से ऑफिस के लिए निकला तो वह ऑफिस नहीं पहुंचा, जब श्याम के घरवालों ने श्याम से बात करनी चाही तो उसका फोन भी स्विच ऑफ मिला। वही मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने पीड़ित कारोबारी की लापता की रिपोर्ट दर्ज की।

cig सिगरेट कारोबारी का दिनदहाड़े हुआ अपहरण

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

लापता कारोबारी मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कारोबारी अपने घर से रविवार दिन में 3 बजे ऑफिस के लिए निकल रहा है लेकिन कॉलोनी के अन्य घरों के बाहर लगे सीसीटीवी में कारोबारी की फुटेज नहीं मिल रही है। सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस का कहना है कि कारोबारी कॉलोनी से ही गायब हुआ है।

इस मामले में पुलिस अभी तक कोई ठोस सबूत हासिल नहीं कर पाई है आपको बता दें कि श्याम मोहनगर्ग सिगरेट के वेस्ट यूपी में थोक विक्रेता है।

rp shanu सिगरेट कारोबारी का दिनदहाड़े हुआ अपहरण शानू भारती, संवाददाता

Related posts

होली के पहले ही मिल जायेगी सभी कर्मचारियों को सैलरी, सीएम ने दिया आदेश

Aditya Mishra

पीएम मोदी के जन्मदिवस पर महानायक की विकास गाथा से हुआ 4 साल की योजनाओं का उल्लेख : सुनील भराला

Rani Naqvi

चुनाव के लिए बसपा ने कसी कमर, 100 उम्मीदवारों के नाम किये घोषित

kumari ashu