Breaking News यूपी

होली के पहले ही मिल जायेगी सभी कर्मचारियों को सैलरी, सीएम ने दिया आदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने की समीक्षा बैठक, कहा- तेजी से बढ़ रहा कोरोना, रहें सावधान

लखनऊ: होली के त्यौहार को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नया आदेश जारी किया है। सभी विभागों को इस त्यौहार के पहले ही सैलरी का भुगतान करने का निर्देश है। इससे त्यौहार में लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना होगा।

सभी विभागों के कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

होली के दौरान सभी कर्मचारी छुट्टियों में अपने घर जाते हैं। ऐसे में अगर उन्हें समय पर सैलरी मिल जाती है तो त्यौहार की रौनक भी बढ़ जाएगी। इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम ने विभागों को निर्देश जारी किया।

जल निगम कर्मचारियों का भी होगा भुगतान

इस आदेश में जल निगम कर्मचारियों के भुगतान का भी आदेश है। 3 महीने के वेतन को देने की बात कही गई है। जल निगम के कर्मचारियों की 3 महीने की सैलरी रुकी हुई थी। ऐसे में इसका तत्काल भुगतान करने की बात सीएम की तरफ से कही गई।

नहीं होंगे सार्वजनिक कार्यक्रम

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस बार सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगी हुई है, लेकिन लोग घर पर त्यौहार मनाएंगे। सभी कर्मचारियों को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो। इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से यह कहा है।

लगातार संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इसीलिए बिना मास्क वाले लोगों का भी चालान कटना शुरु है। लोगों से सावधान रहने की अपील लगातार की जा रही है।

Related posts

मानसून की पहली बारिश में डूबे मंडलायुक्त व डीएम ऑफिस

Srishti vishwakarma

क्या इस बार नहीं होगी बारिश, जानिए क्या कहा मौसम विशेषज्ञ ने…

Shailendra Singh

NEET व JEE परिक्षा पर कांग्रेस का विरोध बरकरार

Mamta Gautam