featured देश

नौशेरा सेक्टर में पाक सेना ने की गोलीबारी, 2 ग्रामीणों की मौत

army 1 नौशेरा सेक्टर में पाक सेना ने की गोलीबारी, 2 ग्रामीणों की मौत

जम्मू। पाक सेना अपनी हरकतों से बाज न आ तकरीबन रोज नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी जारी रखे हुए हैं। इसी क्रम को जारी रखते हुए पाक सेना ने एक बार फिर जम्मू संभाग के नौशेरा सेक्टर में बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बना गोलीबारी की।

jawan indian army नौशेरा सेक्टर में पाक सेना ने की गोलीबारी, 2 ग्रामीणों की मौत

शुक्रवार देर रात से यहां के कलसिया इलाके में पाकिस्तानी सेना मोर्टार दाग रही है। इस गोलीबारी में झंझार इलाके के 2 ग्रामीण मारे गए हैं और 3 घायल हुए हैं। भारतीय सेना भी इस गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दे रही है।

सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सैक्टर के तीन गांवों के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है, जिसमें भवानी, बाबा खोवारी और कलसियां गावों में लोगों को सुरक्षित जगहों पर पलायन करना पड़ा है। पाकिस्तानी सेना छोटे हथियारों के अलावा ऑटोमैटिक गन्स और 120 मिलीमीटर मोर्टार का इस्तेमाल कर रही है।

गौरतलब है कि पाक सेना आम तौर पर जम्मू इलाके में आतंकियों को घुसपैठ में मदद करने के लिए संघर्ष विराम का उल्लंघन करती है। बताते चलें कि शुक्रवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू के अरनिया इलाके में गोलीबारी थी। जिसमें एक बीएसएफ का जवान घायल हो गया था।

Related posts

बीवी ने बना कर दी काली चाय तो पति ने दिया तीन तलाक

Rani Naqvi

सीएम बादल के सभा में विरोध प्रदर्शन, लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Rahul srivastava

टीवी, कंप्यूटर, सिनेमा टिकट सहित 23 वस्तुओं में GST घटा

Ankit Tripathi