featured देश यूपी

जब अयोध्या में मुसलमानों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे….

brick जब अयोध्या में मुसलमानों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे....

अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सभी हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एक मुद्दा है। हालांकि इस मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया गया जिसमें कोर्ट ने आपस में सभी पक्षकारों को सुलह-मशौरा करने की सलाह दी। लेकिन गुरुवार (20-4-17) देर शाम अयोध्या के गलियारे में जय श्री राम के नारों का ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे सभी अंचंभित रह गए। ये नारे कोई और नहीं बल्कि मुस्लिम लगा रहे थे।

brick जब अयोध्या में मुसलमानों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे....

राम नगरी में विभिन्न क्षेत्रों से मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे और जुलूस की शक्ल में सड़क पर “मुसलमानों हक और ईमान के साथ आआो, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ” के नारे लगाए गए। इसके साथ ही ये लोग अपने साथ करीबन 3000 ईंट लेकर अधिगृहीत परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन भी करने जा रहे थे तभी पुलिस बलों ने रोक दिया। जब पुलिस बल के रोकने पर उन्होंने बताया कि उनका नाम आजम खान है और वो मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष है। वो यहां पर एक विशाल राम मंदिर का निर्माण करवाना चाहते है और लखनऊ से आ रहे है। यहीं नहीं उनके साथ आए सभी लोग बस्ती, महाराजगंज , लखनऊ और गोरखपुर से ताल्लकु रखते है और वहीं से आए है।

हालांकि जब उन्हें ये पता चला कि मंदिर बंद है तो उन्होंने विहिप से संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद ईंटों से भरे ट्रक को नयाघाट बांध तिराहे के पास खड़ा कर दिया और वापस चले गए।

Related posts

उत्तराखंड सरकार महिला उद्यमियों के लिए 5,100 कियोस्क लगाएगी

Samar Khan

झारखंड में गहराया सियासी संकट, CM हेमंत सोरेन सभी विधायकों को लेकर छत्तीसगढ़ रवाना, निकली 3 बसें

Rahul

कैराना में एक व्यक्ति को कोरोना की पुष्टि, कमिश्नर ने की पुष्टि, दुबई से लौटा था व्यक्ति

Rani Naqvi