featured देश

”हेमा मालिनी रोज पीती हैं शराब अभी तक क्यों नहीं किया सुसाइड”

hemamalni 1 ''हेमा मालिनी रोज पीती हैं शराब अभी तक क्यों नहीं किया सुसाइड''

नांदेड़। महाराष्ट्र में हो रही किसानों की आत्महत्या को शराब पीने से जोड़ने पर सफाई देते हुए भाजपा के विधायक की जुबान ऐसी फिसली कि वो विवादित हो गया। इस विधायक का नाम बच्चू कडु है। इन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, हेमा मालिनी रोज शराब पीती है लेकिन उन्होंने आत्महत्या नहीं की।

hemamalni 1 ''हेमा मालिनी रोज पीती हैं शराब अभी तक क्यों नहीं किया सुसाइड''

बच्चू कडु अमरावती की अचरपुर विधानसभा से विधायक है। नांदेड़ में आयोजित मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि शराब पीने की वजह से किसान सुसाइड कर रहे हैं ये बिल्कुल गलत है। 75 फीसदी विधायक पीते हैं, पत्रकार पीते हैं और हेमा मालिनी भी पीती है क्या उन्होंने अब तक आत्महत्या की?

भाजपा विधायक के इस बयान के सामने आते ही विवाद काफी बढ़ गया है यहां तक की भाजपा ने भी अपनी आपत्ति इस पर जताई है। बता दें कि हेमा मालिनी भाजपा की तरफ से मथुरा की सांसद है और उन्होंने आम चुनावों के समय भारी संख्या में वोट हासिल कर बीजेपी की परचम लहराया था। हालांकि उनका नाम पहले भी विवादों से जुड़ चुका है। साल 2016 में मथुरा के जवाहर बाग में जमीन से कब्जा हटवाने गई पुलिस और लोगों के बीच हुई हिंसा के बाद एसपी सहित 24 लोगों की जान चली गई। लेकिन इस पर उनका कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया था।

वहीं अगर महाराष्ट्र की बात करें तो नीति आयोग ने साल 2016 में एक रिपोर्ट जारी की थी। जिसमें महाराष्ट्र के किसानों के लिए बेहतर राज्य बताया गया था। साथ ही सूचकांक में इसे सबसे ज्यादा कृषि के अनुकूल राज्य था।

Related posts

सीएम केजरीवाल और एलजी क्वारन्टीन नीति को लेकर आए आमने-सामने, केदरीवाल ने किया एलजी के आदेश का विरोध

Rani Naqvi

पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ,सीएम योगी ने खुद संभाली कमान

Kalpana Chauhan

यूपी में ऑक्‍सीजन की समस्‍या पर नजर रखेगा ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सिस्‍टम  

Shailendra Singh