featured Breaking News देश

एप्पल के सीईओ कुक से मिले मोदी, ‘मेक इन इंडिया’ पर हुई चर्चा

Tim Cook Modi 01 एप्पल के सीईओ कुक से मिले मोदी, 'मेक इन इंडिया' पर हुई चर्चा

नई दिल्ली। दुनियाभर में अपने आधुनिक उत्पादों के लिए मशहूर एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मोदी और कुक के बीच ‘मेक इन इंडिया’ मिशन पर बातचीत हुई है। मीडिया रिपोर्टों की माने तो कुक ने एप्पल के भारत में फ्यूचर के बारे में प्रधानमंत्री से बात की। एप्पल प्रोडक्ट्स की मैन्यूफैक्चरिंग और रिटेलिंग पर भी बातचीत हुई। एप्पल के सीईओ के तौर पर पहली बार भारत आए कुक ने मुलाकात के दौरान ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ का अपडेटे वर्जन भी लांच किया। 7 आरसीआर पर हुई दोनों के बीच यह मीटिंग ऑफिशियल रेसीडेंस।

इस ओर एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘मुलाकात के दौरान कुक ने भारत में एप्पल के भविष्य के कार्यक्रम पर विचार विमर्श किया। उन्होंने इस दौरान भारत में उत्पादों के विनिर्माण और उनकी खुदरा बिक्री पर भी चर्चा की।’

Tim Cook Modi

पीएम मोदी ने कुक से मुलाकात के बाद एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, ”मुझे यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि मिस्टर टिम कुक ने ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। शुक्रिया मिस्टर कुक। इस अपडेटेड वर्जन में नया वॉलन्टियरिंग नेटवर्क है। मैं आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि ऐप का नया फीचर माय नेटवर्क देखें।”

Related posts

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार 12वें दिन भी गिरावट, 12 दिन में 1 रुपये 65 पैसे सस्ता

Rani Naqvi

5 साल में दोगुनी हुई सुखबीर बादल की संपत्ति, कोरोना नियमों की अनदेखी और सड़क जाम करने पर 6 केस हुए दर्ज

Saurabh

मैरिटल रेप विवाद में हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता से किया याचिका पर बड़ा सवाल

piyush shukla