featured देश

निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को ए के वालिया ने दिया झटका

ak walian निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को ए के वालिया ने दिया झटका

नई दिल्ली। विधानसभा चुनावों में शिकस्त का सामना कर चुकी कांग्रेस की निगाहें दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों पर टिंकी हुई है लेकिन दिल्ली के रण को जीतना कांग्रेस के लिए आसान नहीं होने वाला है। कांग्रेस के अपने एक बाद एक खफा होते जा रहे हैं। निगम चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस से दिग्गज नेताओं में शुमार ए के वालिया ने पार्टी को इस्तीफा दे दिया है।

ak walian निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को ए के वालिया ने दिया झटका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वालिया निगम चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर नाराज बताए जा रहे हैं कि जिसके कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। वालिया ने पार्टी पर आरोप लगाया है कि ज़मीनी कार्यकर्ता की अनदेखी की गई है। मीडिया से बातचीत के दौरान वालिया ने कहा, ‘मैं पिछले 3 दिन से लागातार पार्टी के नेताओ को फोन कर रहा हूं।

जो टिकट बटवारे में अहम भूमिका निभा रहे है लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया। कमेटी में जो लोग है वो हम लोगो को ऐसा समझ रहे है के हमें कुछ आता ही नहीं है।’ आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘मै पार्टी का सीनियर नेता हूं लेकिन हमारी सूनी नहीं जा रही है। इसलिए मैंने इस्तीफे की पेशकश की है। अगर हमारी नहीं सुनी गई तो घर बैठ जाऊंगा। हमें आलाकमान से कोई शिकायत नहीं है लेकिन जो छोटे नेता वो पार्टी में खुद को बड़ा समझने लगे हैं।

कांग्रेस जारी कर चुकी है लिस्ट

गौरतलब है कि निगम चुनावों के लिए कांग्रेस पहले ही 127 उम्मीदवारों की सूची जारी चुकी है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस लिस्ट को शेयर किया था।

Related posts

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का ऐलान, 12 मई को होगा मतदान, 15 को आएंगे नतीजे

lucknow bureua

युवती को अगवा कर गैंगरेप, नाजुक अंग में किया नुकीली चीज से वार

Pradeep sharma

यूपी के गांवों में तेज होगा वैक्‍सीनेशन, मुख्‍यमंत्री ने अपनाया CSC फॉर्मूला

Shailendra Singh