Uncategorized

गेटमैन चिल्लाता रहा, लेकिन पटरी से नहीं हटा बुजुर्ग, और फिर..

10203 गेटमैन चिल्लाता रहा, लेकिन पटरी से नहीं हटा बुजुर्ग, और फिर..

मेरठ। टीपी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह शौच के लिए जा रहे एक वृद्ध को ट्रेन ने कुचल डाला। मौके पर मौजूद गेटमैन के मुताबिक सामने से आती ट्रेन को देख उसने शोर मचाते हुए बुजुर्ग को पटरी से हटने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं सुना। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

10203 गेटमैन चिल्लाता रहा, लेकिन पटरी से नहीं हटा बुजुर्ग, और फिर..

घटना मलियाना स्थित शिवपुरम रेलवे फाटक की है। गेटमैन नंबर 24 बालकराम के अनुसार सुबह करीब साढ़े छह बजे एक बुजुर्ग व्यक्ति रेलवे लाइन के बीचो बीच चल रहा था। इसी दौरान सामने से आती कालका एक्सप्रेस को देखकर उसने शोर मचाते हुए बुजुर्ग को रेलवे लाइन से हटने को कहा लेकिन उसके काफी शोर मचाने पर भी बुजुर्ग को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। इसी बीच ट्रेन का चालक भी ट्रेन रोकने में नाकाम रहा और ट्रेन की चपेट में आकर बुजुर्ग के शरीर के चिथड़े उड़ गए। हादसे के कारण ट्रेन भी कुछ देर तक मौके पर ही खड़ी रही। बाद में शव को हटाते हुए ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया तो क्षेत्र के निवासियों ने बुजुर्ग की शिनाख्त मंगत सिंह निवासी नई बस्ती लल्लापुरा सीमेंट वाली गली के रूप में की। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जिनकी मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिवार में तीन पु़त्र और तीन पुत्री हैं। सबसे बड़ा पुत्र वीरसिंह बड़ौत सिंचाई विभाग में बाबू, मझला पुत्र सुबोध रासना स्थित एक कॉलेज में बाबू और सबसे छोटा ब्रजमोहन मजदूरी करता है। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में शोक है।

rp shanu bharti गेटमैन चिल्लाता रहा, लेकिन पटरी से नहीं हटा बुजुर्ग, और फिर.. -शानू भारती

Related posts

टिहरी लेक फेस्टिवल पर किशोर ने जताई आपत्ति, पहले समस्याओं को करें दूर फिर मनाएं महोत्सव

piyush shukla

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का आलाप: नरेंद्र मोदी दुबारा बनें प्रधानमंत्री तो शांति वार्ता संभव

bharatkhabar

बुन्देलखण्ड के सूखे का करेंगे समाधान-योगी

rituraj