Breaking News featured देश यूपी

विनय कटियार ने डाला वोट, बोले बिना राम मंदिर सब बेकार

vinay katiyar 1 विनय कटियार ने डाला वोट, बोले बिना राम मंदिर सब बेकार

अयोध्या। यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा नेता विनय कटियार हमेशा से ही चर्चाओं में रहे हैं। फिर चाहे राम मंदर के मुददे को बार-बार उठाना हो या फिर कांग्रेस की स्टार प्रचारकर प्रियंका गांधी के बारे में टिप्पणी करना हो। भाजपाके फायरब्राण्ड नेता विनय कटियार ने अयोध्या में मतदान किया।

vinay katiyar 1 विनय कटियार ने डाला वोट, बोले बिना राम मंदिर सब बेकार

मतदान करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, यहां विकास, रोजगार, शिक्षा सभी दी गई, लेकिन अयोध्या में राम मन्दिर के बिना सब कुछ बेकार है। उन्होंने कहा कि राम मन्दिर हमेशा हमारा मुद्दा है, लेकिन यह चुनाव के लिए नहीं है। राम मन्दिर का मुद्दा हमारे लिए आस्था का विषय है और मन्दिर बन कर रहेगा। हम पीएम मोदी की अगुवाई में चुनाव मैदान में हैं।

कटियार ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रदेश के विकास के दावे पर कहा कि उन्होंने एक सड़क क्या बनवा दी, उसका हवाला देते रहते हैं। जबकि केन्द्र की पूर्ववर्ती अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में सड़कों पर बहुत काम हुआ और अब केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी इस दिशा में काम करा रहे हैं। इसका सीधा फायदा अयोध्या को भी मिलेगा। उन्होंने चुनाव में बसपा के प्रदर्शन को लेकर कहा कि पार्टी कहीं नहीं है। हाथी बैठ गया है, कोमा में हैं।

Related posts

मंदिर की सीढ़ियों पर भीख मांग रहा था विदेशी पर्यटक, सुषमा ने की मदद

Rani Naqvi

सपा से नाराज सुमन दिवाकर लड़ेंगी निर्दल चुनाव

piyush shukla

कश्मीर घाटी में फिर लगा कर्फ्यू, मृतकों की संख्या बढ़कर 73 हुई

bharatkhabar