Uncategorized

गधा एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते हैं : लालू

modi lalu गधा एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते हैं : लालू

पटना। राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश के चुनाव में गधे के नाम पर चल रही राजनीतिक छींटाकशी राजनीति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘गधा तो एक बार बोलता है, मोदी 24 घंटे बोलते हैं’।

Lalu Yadav गधा एक बार बोलता है, पीएम मोदी 24 घंटे बोलते हैं : लालू

यादव ने संवाददाताओं से बात-चीत में आज यहाँ कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि गधा बहुत काम करता है। उस पर नमक, चीनी, कपड़ा तथा अन्य बोझा धोता है और बहुत मेहनती जानवर है। यादव ने मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने यह नहीं कहा कि ‘गधा बहुत कम बोलता है, पीएम मोदी तो 24 घंटा बोलते रहते हैं।’

यूपी चुनाव के बारे में यादव ने कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है और इसका परिणाम देश की दिशा तथा दशा तय करेगी| उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता वहां के मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव और सपा को पूर्ण बहुमत से चुनाव जिताएगी। यादव ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया किभाजपा नेताओं ने कुछ गड़बड़ खिला-पिला कर अटल बिहारी बाजपेयी जी को बीमार कर दिया है। उन्होंने इसकी उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की।

अपने पुराने ब्यान को दोहराते हुए यादव ने एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को भारत का ट्रम्प बताया और कहा कि अमेरिका के ट्रम्प और भारत के मोदी दोनों जुड़वा भाई हैं।

Related posts

पाकिस्तान की सरकार ने तुर्की के शिक्षकों को दिखाया बाहर का रास्ता

shipra saxena

रिलायंस जियो के साथ घर बैठे कमाए 25-30 हजार रूपए

Anuradha Singh

दिसंबर से शुरु होगा वाराणसी-हल्दिया जलमार्ग

bharatkhabar