featured यूपी

चुनावी सभा में हाईटेक ड्रामा, मंच पर रोने लगे गायत्री प्रजापति

Gayt6ri चुनावी सभा में हाईटेक ड्रामा, मंच पर रोने लगे गायत्री प्रजापति

अमेठी। उत्तर प्रदेश चुनाव में रैलियों का सिलसिला लगातार जारी है, इसी क्रम में आज सीएम अखिलेश ने अमेठी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम अखिलेश के संबोधन से पहले अमेठी रैली में हाईटेक ड्रामा देखने को मिला। अखिलेश के सभा में पहुंचने से पहले सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले में आरोपी गायत्री प्रजापति अपने ऊपर लगे आरोपों पर भावुक हुए और मंच से उतरते वक्त रोने भी लगे।

Gayt6ri चुनावी सभा में हाईटेक ड्रामा, मंच पर रोने लगे गायत्री प्रजापति

इससे पहले गायत्री प्रजापति ने लोगाें को संबोधित करते हुए कहा कि जब 6 महीने पहले इस महिला ने आरोप लगाया तो मैंने सीएम से कहा था सीबीआई से जांच करा लीजिये लेकिन बिना कोई इंतजार किए सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया। उन्होंने ये भी कहा कि उस महिला ने ऐसे ही एक और व्यक्ति पर आरोप लगाया है, वो महिला बीजेपी की पूर्व सभासद है। उस महिला के खिलाफ झुठे केस में फसाने के लिए एफआईआर भी हुआ है, अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए प्रजापति भावुक भी दिखे।

अखिलेश ने सभा में कहा प्रधानमंत्री हमें 84 की याद दिला रहे हैं, उनके सलाहकार पता नहीं कैसे हैं, वह इतनी दूर क्यों जा रहे हैं, फिरोजाबाद की याद दिला देते हैं। इसमें कांग्रेस के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष ने हम लोगों को हराया था।’ अखिलेश ने कहा कि यह लोग इसलिए याद दिला रहे हैं, क्योंकि इन्होंने चुनाव खो दिया है। इनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। केंद्र पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा कि लोग उन पर अनुभव हीनता का आरोप लगाते हैं लेकिन इंसान तभी चलना सीखता है जब वह बार-बार गिरे। सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने दावा किया कि सपा पहले चरण के मतदानों में भी आगे दिख रही थी और दूसरे चरण में भी आगे दिख रही है।आपको बता दें कि गायत्री प्रजापति अमेठी से सपा के उम्मीदवार हैं, यहां पर 27 फरवरी को चुनाव होना है। गायत्री प्रजापति के लिए चुनावी प्रचार करने आज सीएम अखिलेश अमेठी पहुंचे थे।

Related posts

फीस वृद्धि के खिलाफ जेएनयू छात्र संघ का मार्च पहुंचा संसद, तोड़ डाले बैरिकेड

Rani Naqvi

दिल्ली: जल्द ही बदल सकता है रामलीला मैदान का नाम, अटल के नाम पर रखने का प्रस्ताव

mahesh yadav

हज 2021 : सऊदी सरकार का ऐलान, सिर्फ कोविड-19 वैक्सीन का डोज लगवाने वाले लोगों को ही हज करने की इजाज़त

Aman Sharma