खेल

जानिए क्यों आईपीएल से बाहर हुए आशीष नेहरा

Ashis Nehra जानिए क्यों आईपीएल से बाहर हुए आशीष नेहरा

Ashis Nehraनई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा अपनी घुटने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष मैचों से बाहर हो गए। 37 वर्षीय नेहरा हैदराबाद के उपयोगी गेंदबाज है और उन्होंने आठ मैचों में 22.11 की औसत से नौ विकेट चटकाए।

सनराइजर्स आईपीएल को आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने दोनों मुकाबलों में से किसी एक में जीत हासिल करनी होगी। नेहरा के बाहर होने से सनराइजर्स का तेज गेंदबाजी आक्रमण कमजोर पड़ गया है और नई गेंद से जल्दी विकेट चटकाने में भी उसे परेशानी होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बयान जारी कर कहा कि 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नेहरा को घुटने में चोट लगी थी। आशीष नेहरा अभी एक विशेषज्ञ आर्थोपेडिक सजर्न के साथ परामर्श में है और वह अच्छी तरह से क्रिकेट में वापसी करेंगे। दुर्भाग्यपूर्ण वह आईपीएल के नौंवें सत्र के शेष मुकाबले सनराइजर्स हैदाराबाद के लिए नहीं खेल पाएंगे।

इस संस्करण में नेहरा दूसरी बार चोटिल हुए है। नेहरा के शुरुआत में चोटिल होने के बाद हैदाराबाद ने एक और बाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज बरिंदर सरण को अपनी टीम में शामिल किया जिन्होंने नौ मैचों में नौट विकेट चटकाए।

Related posts

INDvsWI: टॉस जीतकर भारत ने लिया गेंदबाजी करने का फैसला, भारत ने किये तीन बदलाव

mahesh yadav

RR VS DD: प्ले ऑफ में बने रहने के लिए दोनों टीमों को जीत की दरकार

lucknow bureua

सहवाग से पृथ्वी की तुलना से पहले दो बार सोचें : गौतम गंभीर

mahesh yadav