यूपी

कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर पांडव ने जाट समुदाय की समस्याओं को लेकर आयोजित की सभा

aaaap कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर पांडव ने जाट समुदाय की समस्याओं को लेकर आयोजित की सभा

मथुरा। गोवर्धन बिधान सभा से चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस के प्रत्याशी रणबीर पांडव की अगुवाही में आज मंगोर्रा इलाके में एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें आसपास के दर्जनों गांव के जाट समाज से जुड़े लोगां ने बड़ी तादात में भाग लिया वहीं इस महापंचायत में आर्मी से रिटायर कर्नल बिक्रम सिंह ने भी हिस्सा लिया।

aaaap कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर पांडव ने जाट समुदाय की समस्याओं को लेकर आयोजित की सभा

इस पंचायत में आई जाट समाज की बड़ी तादात बाली खूंटेल पट्टी की सरदारी से कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर सिंह पांडव को समर्थन देते हुए सोच समझ कर वोट देने की अपील की बही मिडिया से बात करते हुए कर्नल बिक्रम सिंह ने कहा की यहां मैं पंचायत में भाग लेने आया हूँ जोकि जाट समाज की है और में किसी राजनितिक पार्टी के लिए नहीं आया है।

कर्नल बिक्रम ने हरियाणा में शुरु हुए आरक्षण के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा की हमने पहले भी जाट आरक्षण आंदोलन के तहत रेल रोकी थी और रात डेढ़ बजे हमारी मांगों को माना गया था लेकिन उसके बाद ये मामला हाईकोर्ट गया है उन्होंने कहा की जाट आरक्षण युवाओं का भबिष्य है जोकि हम लेके रहेंगे मगर हम कोई तोड़फोड़ नहीं करना चाहते है जिसके बाद सीआरपीएफ और बीएसएफ के जबान द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के मामले पर कहा की ये सब उन्होंने सही कहा है लेकिन जो कुछ होता है ऊपर वाले लोग ही करते हैं।

 -योगेश भरद्वाज

Related posts

महबूबा मुफ्ती बोलीं, कश्मीर खतरे में है तो मोदी छोड़ क्यों नहीं देते

bharatkhabar

शाहजहांपुरः रफ्तार का कहर, बाइक सवार को रौंदकर ट्रक चालक फरार, 3 की मौत

Shailendra Singh

हमीरपुर: घातक रसायनिक पदार्थों को मिलाकर बनाई जाती थी नकली शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shailendra Singh