यूपी

शराब के 2 कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

fatehpur drungs शराब के 2 कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहपुर।  जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे पुलिस की सक्रियता सामने देखने को मिल रही हैं। आगामी विधान सभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु अवांछनीय अपराधियों की धार पकड़ के लिए पुलिस ने चप्पे चप्पे में अपनी निगाहें जमा रखी हैं। अभी तक तो पकड़ धकड़ में नोटों का सिलसिला जारी था मगर आज पुलिस ने ऐसे कारोबारियों को पकड़ लिया जिनके पास से रैक्सीफाइड स्प्रिट बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि इस स्प्रिट से 8 हज़ार लीटर शराब बनाई जा सकती है।

fatehpur drungs शराब के 2 कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल, उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में आज वाहन चैकिंग के दौरान मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी की अयाह गाव में जगत पाल की बगिया में भारी मात्रा में शराब बनाई जा रही हैं। मौके पर पुलिस ने अपना जाल बुनने के बाद बगिया में छापा मारी करते हुये मौक़े पर खड़ी वाहन को चेक किया गया तो उसमे 10 ड्रम जिसमें 2200 लीटर रेक्सीफाईड स्प्रिट एक जारी केन में 20 लीटर भरी शराब।

पुलिस ने मौके से 2 आरोपियों को पकड़ लिया मगर चालक सहित 4 आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकले। इस बारे में पुलिस अधीक्षक बलि करन सिंह यादव ने बताया की यह रेक्सीफाईड स्प्रिट शाहिदा बाद या फिर गाजियाबाद ट्रांसपोर्ट के जरिये यहां पर लायी गयी हैं जैसा आरोपियों ने बताया मगर हमको अभी इसपर शक हैं जांच के बाद जानकारी मिलेगी दो आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जायगा। उन्होंने बताया की इसकी मात्रा अधिक होने से लोगों की जाने भी जा सकती थी।

मुमताज अहमद, संवाददाता

Related posts

इंसान के जीवन में प्रगति करने के लिए ज्ञानार्जन ही सबकुछ नहीं है- गृहमंत्री

mahesh yadav

मेरठ काइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा 15 हजार का इनामी कपिल

piyush shukla

बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा का कब्‍जा, रश्मि पटेल ने मारी बाजी  

Shailendra Singh