यूपी

हथियारों की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़

Sahjahanupur हथियारों की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़

शाहजहांपुर। यूपी में चुनाव के करीब आते ही पुलिस भी काफी चुस्त नजर आ रही है। इसी के चलते शाहजहांपुर पुलिस ने एक हथियारों की फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। ये फैक्ट्री पिछले काफी वक्त से गन्ने के खेत में चल रही थी। जिसका पुलिस ने खुलासा किया, पुलिस ने मौके से तमंचे बनाते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है साथ ही मौत से पुलिस ने भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे और बंदूकें बरामद की है। साथ ही मौके से तमंचे बनाने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए हैं फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

Sahjahanupur हथियारों की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़

मामला सिंधौली थाना क्षेत्र के तेरा गांव का है गांव निवासी मसूद पिछले करीब चार साल से गांव के ही करीमुलला के गन्ने के खेत में अवैध असलाह फैक्टरी चला रहा था। एएसपी रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि सिंधौली इंस्पेक्टर केके तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव के ही गन्ने के खेत शस्त्र फैक्ट्री चल रही है। मौके पर भारी तादाद में बने अधबने तमंचे और बंदूकें ओर बनने के उपकरण मौजूद है। इसके साथ ही तमंचा बनाने वाला मसूद भी मौके पर है।

आरोपी मसूद की मानें तो वह चार साल पहले भी तमंचा बनाने के मामले में जेल जा चुका है। वह एक महीने में चार से पांच तमंचे बनाकर बीसलपुर के एक शख्स को बेचता था। एक तमंचे की कीमत 2500 सौ रुपये लेता था और एक तमंचा बनाने की लागत मात्र 450 होती हैं।

Rp Abhishek Singh Chauhan Shahjahanpur up हथियारों की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़(अभिषेक चौहान, संवाददाता)

Related posts

6 साल बाद बेटी को सामने देख खुशी से आंखे भर आईं, जानें क्या हुआ था शाहीन के साथ?

Shailendra Singh

अमरोहा में शुरू होने से पहले ही ऑक्सीजन प्लांट का हो गया ये हाल  

Shailendra Singh

महिला सुरक्षा को लेकर सरकार सख्त, एंटी रोमियो दल से मनचलों में डर का माहौल

Rahul srivastava