Uncategorized

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठकः पीएम का निर्देश निष्पक्ष रुप से लड़ें चुनाव

Ravishankar भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठकः पीएम का निर्देश निष्पक्ष रुप से लड़ें चुनाव

नई दिल्ली। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद आज मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमारा सपना है कि हमें गरीबों के उत्थान के लिए काम करने की जरुरत है, और सरकार की तरफ से देश से गरीबी को मिटाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Ravishankar भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठकः पीएम का निर्देश निष्पक्ष रुप से लड़ें चुनाव

आगामी चुनाव को लेकर पीएम ने सख्त निर्देश दिया है कि चुनाव के टिकट में भाई भतीजावाद से दूर रहकर चुनाव में उतरा जाए साथ ही उन्होंने भाजपा के नेताओं से कहा है कि चुनाव के परिणाम की चिंता ना करें और निष्पक्ष रुप से चुनाव में उतरें। नोटबंदी का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि अनियंत्रित धन भ्रष्टाचार को बढ़ावा देता है, इसके लिए सरकार ने नोटबंदी का फैसला किया, इस फैसले को जनता ने समर्थन भी दिया है।

पीएम ने लोगों के समर्थन की सराहना करते हुए कहा कि लोगों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ इस बड़ी लड़ाई में सरकार का साथ दिया है, अब हमारी यह जिम्मेदारी है कि हम जनता के लिए काम करें और देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए अपना योगदान दें। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी का सपना है कि गरीबों और जरुरतमंदों के जीवन में सुधार लाया जाए। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि विरोधियों के आलोचाओं से डरने की नहीं बल्कि उनसे सीख लेने की आवश्यकता है।

 

Related posts

bharatkhabar

पटरी से उतर चुकी है पीएम मोदी की नोटबंदी की योजनाः ममता बनर्जी

Rani Naqvi

लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की

Rani Naqvi